सीतामढ़ी, जेएनएन। जिले के सहियारा थानाक्षेत्र के बेलाही जयराम गांव में एक व्यक्ति ने दो सहयोगियों के साथ मिलकर शनिवार की रात अपनी 16 वर्षीया पुत्री मनीषा कुमारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने की नीयत से आनन-फानन में शव को जला दिया। हालांकि, मृतका की मां रूबी देवी ने न केवल मामले का उदभेदन किया है, बल्कि रविवार को सहियारा थाने में पति कौशलेंद्र कुमार सिंह और उसके दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी भी दर्ज कराई है।

 पुलिस हत्यारे पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। आरोपी घर से फरार हो गया है। थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि मामला ऑनर किलिंग का है। अनुसंधान में सबकुछ साफ हो जाएगा। कानून को हाथ में लेने वाले किसी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

 कुछ लोग कौशलेंद्र को नशेड़ी बता रहे हैं। बेटी द्वारा नशे का विरोध करने के चलते हत्या किए जाने की बात कह रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की गई। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 24 अगस्त, जन्माष्टमी की रात रुबी देवी मेला देखने गई थी। वहां से वापस लौटी तो क्रूर पिता बेटी की हत्या कर चुका था। 

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप