Move to Jagran APP

सिमना होटल के मालिक जुनैद खान पर फायरिंग

मुजफ्फरपुर। काजीमोहम्मदपुर थाना के माड़ीपुर स्थित सिमना इंटरनेशनल होटल के मालिक जुनैद ख

By Edited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 02:40 AM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2016 02:40 AM (IST)

मुजफ्फरपुर। काजीमोहम्मदपुर थाना के माड़ीपुर स्थित सिमना इंटरनेशनल होटल के मालिक जुनैद खान पर अज्ञात अपराधियों ने शनिवार देर रात फाय¨रग कर दहशत फैला दी। वे रात के करीब 12 बजे एक शादी समारोह से लौटकर अपने होटल आए थे। वहां से एक अन्य व्यक्ति के साथ कार से माड़ीपुर के चित्रगुप्तपुरी लेन नं-3 स्थित अपने आवास लौट रहे थे। घर की तरफ मुड़ने वाली जगह पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनकी कार को लक्ष्य कर नजदीक से नाइन एमएम पिस्टल से पीछे से दो चक्र गोली चलाई। आवास वाली गली में सड़क ऊंची होने के कारण कार ऊपर उठ गई। इससे एक गोली कार के नंबर प्लेट को छेदते हुए अंदर पीछे वाली सीट को छेदकर आगे वाली सीट तक पहुंच गई। वे कार स्वयं ड्राइव कर रहे थे। दूसरी गोली पीछे वाले दरवाजे के ऊपर अंदर फंस गई, जिस पर वे बैठे थे। हालांकि इस फाय¨रग में वे बाल-बाल बच गए। उन्हें कार पर किसी ठोस वस्तु से प्रहार का एहसास हुआ। खतरे का अंदाजा होते ही जुनैद खान अपनी कार से बाहर निकले और वहां खड़े युवक को ललकारा। इस पर अंधेरे का लाभ उठाकर अपराधी वहां से भाग निकला। बाद में बाहर निकले मोहल्ले के कुछ लोगों ने फाय¨रग की आवाज सुनने की बात बताई, तब जाकर उन्हें पता चला कि गोली चली है। पुलिस ने दो खोखे बरामद किए हैं। घटना के कारणों का पता नहीं चला है। किसी से दुश्मनी या धमकी मिलने से भी इन्कार किया। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि शाम में दो बोलेरो व बाइक में खदेड़ा-खदड़ी भी चली थी। रात के लगभग दस बजे एक फाय¨रग भी हुई थी। तब लोगों ने इसे पटाखे की आवाज समझ कर नजरअंदाज कर दिया था।

loksabha election banner

काजीमोम्मदपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश झा घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। सुरक्षा के मद्देनजर उनके आवास पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। नगर डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.