मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जूरन छपरा के चिकित्सक डॉ. अजीत कुमार को अपराधियों ने कॉल कर रंगदारी की मांग की है। राशि नहीं देने पर पूरे परिवार को हत्या की धमकी दी है। इस घटना के बाद डॉक्टर का परिवार दहशत में है। मामले में डॉक्टर ने एसएसपी व अहियापुर थानेदार से इसकी शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया गया कि अहियापुर अयाचीग्राम में डॉक्टर का आवास है। जूरन छपरा में उनका क्लीनिक है। गत दो दिनों से उन्हें कॉल कर रंगदारी की मांग की जा रही है।

   इसके अलावा गुरुवार की शाम कुछ लोग उनके घर के दरवाजे के आसपास भी संदिग्ध स्थिति में देखे गए। उन्होंने इसकी सूचना अहियापुर थाने की पुलिस को दी। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इस पर डॉक्टर ने आरोप लगाया कि जब कोई अप्रिय वारदात हो जाएगी तब पुलिस जांच के लिए आएगी। हालांकि पुलिस ने आपसी विवाद का मामला बताया है।

   पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही धमकी देने वाले बदमाश की पहचान कर ली जाएगी और उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस इस मामले की जांच में जोर शोर से जुट गई है। मामले में पुलिस के वरीय अधिकारी लगातार नजर रखे हुए है।

 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस