मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बेला पावर स्टेशन के नारायणपुर फीडर में मेंटेनेंस को लेकर सुबह 10 से शाम पांच बजे तक शनिवार को बिजली बाधित रहेगी। इधर खबड़ा पावर स्टेशन से नई लाइन जीरोमाइल फीडर बनाया जा रहा है। इसको लेकर उक्त इलाके में सुबह 10 से शाम छह बजे तक, गोबरसही चौक से लेकर डूमरी तक आपूर्ति बाधित रहेगी। एमआइटी शहरी क्षेत्र में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक, माड़ीपुर के रेवा फीडर में सुबह 9 से शाम पांच बजे तक, नयाटोला पावर स्टेशन के मोतीझील फीडर में सुबह 7 से दोपहर दो बजे तक, गन्नीपुर में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक, चंदवारा पावर स्टेशन के जेल रोड-2, बनारस बैंक चौक फीडर में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक, मिस्कॉट पावर स्टेशन के क्लब रोड फीडर में सुबह 8 से दोपहर तीन बजे तक, बेला-मुशहरी फीडर में सुबह 11 से शाम चार बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

आंधी-पानी से चरमराई जिले की बिजली व्यवस्था

 जिले में गुरुवार की रात तेज हवा के साथ आई बारिश में शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के कई इलाकों की बिजली घंटों गुल हो गई। सुबह दैनिक व अन्य घरेलू कार्यो के बाद टंकी में स्टोर पानी खत्म हो गया। इससे लोगों को काफी परेशानी हुई। कटरा में गुरुवार को आधी रात में कटी बिजली शुक्रवार की शाम 16 घंटे बाद भी कुछ इलाकों में नहीं लौट सकी। लखनपुर गांव के महादेव दास ने बताया कि चापाकल से पानी भरने को विवश हैं। इससे विभाग के प्रति लोगों में नाराजगी है।

 इधर तुर्की फीडर के विशुनपुर गिद्दा गांव का भी ऐसा ही हाल रहा। गुरुवार रात 11 बजे गुल हुई बिजली शुक्रवार दोपहर तीन बजे के बाद लौटी। शहर में मोतीझील में भी रात तीन बजे से बिजली गायब हो गई। अघोरिया बाजार चौक इलाके के प्रोफेसर कॉलोनी में आपूर्ति ठप हो गई। अंडीगोला मोहल्ले में सुबह चार-पांच घंटे बिजली नहीं रहने से पानी के लिए लोगों को इधर-उधर भटकना पड़ा। मुशहरी फीडर में इंसुलेटर पंचर होने और दीघरा में फॉल्ट आने से कई घंटे आपूर्ति बाधित रही।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस