Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में डेढ़ किलो चरस, चार पिस्तौल व आठ गोलियों के साथ आठ गिरफ्तार Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र से दो गिरफ्तार। बैंक लूट की योजना बनाते सकरा थाना क्षेत्र से तीन गिरफ्तार। व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में दो गिरफ्तार।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 10:34 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 10:34 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में डेढ़ किलो चरस, चार पिस्तौल व आठ गोलियों के साथ आठ गिरफ्तार Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर में डेढ़ किलो चरस, चार पिस्तौल व आठ गोलियों के साथ आठ गिरफ्तार Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर व सकरा थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर पुलिस ने आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इसके पास से डेढ़ किलो चरस, तीन कट्टे, एक 7.62 बोर की देसी पिस्तौल, एक मैगजीन व छह गोलियां बरामद हुई हैं। चरस की बरामदगी अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहां मोड़ के निकट वाहन जांच के दौरान हुई। एसएसपी जयंत कांत ने बुधवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी दी।

loksabha election banner

अहियापुर में डेढ़ किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार

मंगलवार को झपहां मोड़ के पास नगर डीएसपी व पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में बिना नंबर के वाहनों की जांच के दौरान एक बाइक सवार दो युवक भागने लगे। उन्हें खदेड़ कर पकड़ा गया। इनमें से शिवराहां वासुदेव गांव के सुनील कुमार के पास से डेढ़ किलो चरस बरामद हुआ। उसके साथ बाइक पर सवार मीनापुर थाना के शाहपुर गांव का समीर कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

बैंक लूट की साजिश रचते सकरा थाना क्षेत्र से तीन गिरफ्तार

सकरा थाना क्षेत्र में फायङ्क्षरग कर लूट-डकैती व अन्य घटनाओं पर रोक लगाने के उद्देश्य से एसएसपी के निर्देश पर डीएसपी पूर्वी व सकरा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में नेमोपुर कब्रिस्तान के निकट छापेमारी की गई। यहां अपराध की योजना बनाते तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से एक देसी कट्टा, तीन कारतूस, दो मोबाइल व दो बाइक जब्त की गई। एसएसपी ने बताया कि यह गिरोह बैंक डकैती या बैंक से बड़ी राशि निकासी कर बाहर निकलने वाले को लूटने की योजना बना रहा था। गिरफ्तार किए जाने वालों में सकरा थाना के मझौलिया गांव का देवन कुमार, भंटडी गांव का रोशन उर्फ राजा व मछही गांव का मो.इरशाद शामिल है। 

व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में दो गिरफ्तार

अहियापुर थाना क्षेत्र में व्यवसायियों से रंगदारी मांगने के दो आरोपितों बैरिया जगदंबा नगर के विकास कुमार व दादर कोल्हुआ के शिवनारायण कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से दो देसी कट्टे, दो कारतूस व चार मोबाइल बरामद हुए। दोनों की गिरफ्तारी दादर पुल के निकट वाहन जांच के दौरान हुई। 

कुख्यात रोहित गिरोह का महेश गिरफ्तार

सकरा थाना के सिमरा रोड स्थित एक होटल में अपराध की योजना बनाने की योजना पर पुलिस ने छापेमारी की। कुख्यात रोहित कुमार के गिरोह में शामिल पिल्खी गांव का महेश सहनी पकड़ में आ गया। उसके पास से 7.62 बोर का एक देसी पिस्टल, एक लोडेड मैगजीन व चार कारतूस बरामद किया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.