सीतामढ़ी, जेएनएन। ईद मुबारक की खुशियां क्वारंटाइन कैंपों में खूब दिखाई पड़ी। सुबह-सुबह ईद की नमाज अदा करने के साथ एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। क्वारंटाइन सेंटरों पर तरह-तरह के रंग दिख रहे हैं। मानो ये सेंटर पिकनिक स्पॉट बन गए हैं। टिकटॉक वीडियो बन रहे हैं और एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद भी दी जा रही है। शारीरिक दूरी का पूरा ख्याल लोग रख रहे हैं। डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा की ओर से तमाम कैंपों में लच्छेदार मीठी सेवईयों व मिठाइयों का इंतजाम किया गया था। सबने मिल बांटकर उसका आनंद उठाया।

जिला प्रशासन को इस शानदार आवभगत के लिए शुक्रिया बोला। मदरसा रहमानिया मेहसौल समेत सभी क्वारंटाइन कैंपों पर जिला प्रशासन की ओर से ईद के अवसर पर सभी मुस्लिम भाईयों के लिए सेवई, लच्छा, दूध एवं मिठाई का पर्याप्त इंतजाम किया गया। ईद की खुशियों काे यादगार बनाने के लिए रोजेदार भाइयों ने डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा को बधाई दी।

ईद जैसे पवित्र पर्व पर जिला पदाधिकारी के द्वारा क्वारंटाइन सेंटरों पर लच्छा, दूध, एवं मिठाई उपलब्ध कराए जाने का मुस्लिम समुदाय ने भी स्वागत किया है। मदरसा रहमानिया मेहसौल के अध्यक्ष मो. अरमान अली, मुस्लिम सिटीजंस फाॅर एम्पावरमेंट के अध्यक्ष मो. कमर अख्तर, मदरसा रहमानिया मेहसौल के पूर्व प्राचार्य मौलाना अब्दुल वदूद ने कहा कि सेंटर में रह रहे लोगों को ईद की कमी नहीं खलेगी। मदरसा रहमानिया मेहसौल में सीओ अफशा परवेज ने सभी श्रमिक मुस्लिम भाईयों को ईद की मुबारकबाद दी।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस