Move to Jagran APP

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए क्रिकेट मैदान में उतरे डीएम-एसएसपी

डीएम एकादश ने बैंकर्स एकादश के साथ खेला टी-20 क्रिकेट मैच। दो रनों से डीएम एकादश ने दर्ज की जीत राजीव मैन ऑफ द मैच।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 10:08 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 10:08 PM (IST)
मतदाताओं को जागरूक करने के लिए क्रिकेट मैदान में उतरे डीएम-एसएसपी
मतदाताओं को जागरूक करने के लिए क्रिकेट मैदान में उतरे डीएम-एसएसपी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। एक-एक मतदाता वोट डालने के लिए बूथ पर आएं। इसके लिए रविवार को डीएम डॉ. आलोक रंजन घोष व एसएसपी मनोज कुमार पूरे प्रशासनिक अमले के साथ क्रिकेट के मैदान में उतरे। चौके-छक्के साथ मतदान की भी बात। रोमांचक मैच में डीएम एकादश ने बैंकर्स एकादश पर दो रनों से जीत दर्ज की। विजयी टीम के कप्तान डीएम ने संदेश देते हुए कहा कि लोकतंत्र की जीत तब होगी जब सभी वोटर अपना वोट डालेंगे।

loksabha election banner

 इससे पहले पंडित जवाहर लाल स्टेडियम में टॉस जीतकर डीएम एकादश ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 12 ओवर में 132 रन बनाए। जवाब में बैंकर्स एकादश की टीम 130 रनों पर सिमट गई। बैंकर्स एकादश के मनोज कुमार को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज तथा इसी टीम के राजीव कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मतदान के दिन घरों से निकलकर बूथों पर आएं मतदाता

 डीएम ने कहा कि इस मैच का मकसद मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करना था। उन्होंने दर्शकों से अपील की कि लोकसभा निर्वाचन में सभी अपने-अपने घरों से निकलकर बूथों पर जरूर जाएं। निर्भीक होकर मतदान करें।

क्रिकेट के साथ संगीत भी

जिले के स्वीप आइकॉन व गायक ऐश्वर्य निगम ने मैच के दौरान गीत प्रस्तुत किए। सुरीले गीतों से उन्होंने मतदान करने को लेकर मतदाताओं को जागरूक किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। ताकि, बेहतर भारत का निर्माण हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.