मुजफ्फरपुर, जेएनएन। आवश्यक खाद्य पदार्थो की होम डिलीवरी की व्यवस्था करने के लिए जिलाधिकारी डॉ.चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में बैठक हुई। इसमें खाद्य पदार्थो की बिक्री करने वाले कई प्रतिष्ठान के प्रबंधक व संचालक शामिल हुए। व्यवसायियों व कंपनियों के प्रतिनिधियों ने अपनी समस्याएं प्रशासन के सामने रखीं। इनके निराकरण का डीएम ने आश्वासन दिया। जिलाधिकारी ने उपभोक्ताओं को आवश्यक खाद्य सामग्री की होम डिलीवरी के माध्यम से व्यवस्था सुनिश्चित कराने को कहा है। इस दौरान हो रही कठिनाइयों को दूर करने का आश्वासन दिया गया।

मॉल में निर्धारित प्रोटोकॉल को हर हाल में करेंगे मेंटेन

मॉल से जुड़ी कंपनियों को निर्देशित किया गया है कि वे सिर्फ आवश्यक खाद्य पदार्थो को ही बेचें। मॉल में निर्धारित प्रोटोकॉल को हर हाल में मेंटेन करेंगे। आम आदमी या उपभोक्ता यदि होम डिलीवरी के माध्यम से आवश्यक व अनिवार्य खाद्य पदार्थं चाहते हों तो जारी किए गए नंबरों पर बुकिंग करा सकते हैं।

डोर-टू-डोर डिलीवरी करने वाले पहनेंगे मास्क

बताया गया कि डोर-टू-डोर डिलीवरी करने वाली कंपनी के वेंडर या स्टाफ हाथ में ग्लब्स और चेहरे पर मास्क पहनकर होम डिलीवरी का कार्य करेंगे। उनकी अपनी ड्रेस भी होगी। साथ ही संबंधित कंपनिया होम डिलीवरी सुनिश्चित करने वाले अपने स्टाफ को आइकार्ड भी जारी करेंगी, जो मान्य होगा।

खाद्य सामग्री की होम डिलीवरी को जारी नंबर मुजफ्फरपुर

प्रशासन की ओर से लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर तक खाद्य सामग्री की सुविधा मिले। इसकी तैयारी कर ली गई है। प्रशासन के निर्देश पर खाद्य सामग्री की होम डिलीवरी के लिए चार नंबर जारी किए गए हैं।

बिग बाजार - 8210075741

विशाल मेगामार्ट - 7217887926

पतंजलि - 9835425198

सत्यनारायण गुप्ता - 9934943326 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस