Move to Jagran APP

करंट से पांच वर्षीय बच्ची सहित दो की मौत, परिवार में मचा कोहराम Muzaffarpur News

एक मौत मुजफ्फरपुर में तो दूसरी शिवहर में हुई। मुजफ्फरपुर में करंट लगने से 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने माधवपुर चौक को जाम कर दिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 12:06 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 12:06 PM (IST)
करंट से पांच वर्षीय बच्ची सहित दो की मौत, परिवार में मचा कोहराम Muzaffarpur News
करंट से पांच वर्षीय बच्ची सहित दो की मौत, परिवार में मचा कोहराम Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर/शिवहर, जेएनएन। करंट लगने से एक पांच वर्षीय बच्ची सहित दो लोगों की मौत गुरुवार को हो गई। एक मौत मुजफ्फरपुर में तो दूसरी शिवहर में हुई। मुजफ्फरपुर में करंट लगने से 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने विरोध में माधवपुर चौक को जाम कर दिया। जाम के कारण आवागमन व्यापक स्तर पर प्रभावित हुआ। जाम की सूचना पर पुलिस पहुंची और आक्रोशितों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। घटना के बाद दोनों परिवार में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

  इसके अलावा दूसरी घटना शिवहर में पिपराही थानांतर्गत रतनपुर गांव में हुई जहां एक पांच वर्षीया बच्ची की मौत हो गई। दुर्घटना गुरुवार की सुबह करीब सात बजे की है। बताया गया कि नरेंद्र साह की पुत्री नंदिनी कुमारी (5) घर में चल रहे पंखे के करीब चली गई जहां तार से स्पर्शाघात हुआ। इसके बाद उसके चिल्लाने पर उसकी मां सुमित्रा देवी सहित अन्य पहुंचे। जब तक उसके उपचार की व्यवस्था होती बच्ची ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने शव को पोस्टमार्टम में भेजा।

  घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। अगल-बगल के लोग मृतका की मां को सांत्वना दे रहे हैं। वहीं सुमित्रा अपने गोद में दो साल के पुत्र प्रिंस को लिए बेसुध हुए जा रही है। बता दें कि पिपराही थाना क्षेत्र में एक सप्ताह के भीतर पांच मौत हो चुकी हैं। बागमती नदी में नहाने गए तीन किशोर की डूबने से मौत हो गई थी जबकि बुधवार को वज्रपात से युवक की मौत खेत में हो गई। वहीं आज करंट से बच्ची की जान चली गई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.