Move to Jagran APP

मोतिहारी के कोटवा में सिवान डीटीओ कार्यालय के डाटा ऑपरेटर को बदमाशों ने मारी गोली

घायल डाटा इंट्री ऑपरेटरजिले के बंजरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत अजगरी गांव के रहने वाले हैं। सोमवार की अलसुबह वे बाइक से सिवान ड्यूटी करने जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और लूटपाट करने लगे। इसका विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 11:48 AM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 11:48 AM (IST)
पुलिस मौके पर पहुंच गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मोतिहारी, जासं। राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 27 पर जिले के कोटवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलवा माधो गांव के समीप अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की अलस्सुबह सिवान डीटीओ कार्यालय में कार्यरत डाटा इंट्री ऑपरेटर को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया। घायल डाटा इंट्री ऑपरेटर विकास सिंह जिले के बंजरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत अजगरी गांव के रहने वाले हैं। सोमवार की अलसुबह वे बाइक से सिवान ड्यूटी करने जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और लूटपाट करने लगे। इसका विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए जिला मुख्यालय स्थित रहमानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष नितिन कुमार ने बताया कि घायल डाटा इंट्री ऑपरेटर अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। उनके स्वजनों ने बताया है कि अपराधियों ने विकास से बाइक, सेलफोन, लैपटॉप पर्स आदि भी लूट लिए हैं। 

loksabha election banner

सकरा में चोरी की बाइक व पिस्टल समेत चार बदमाश गिरफ्तार

सकरा (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से चोरी की चार बाइक व पिस्टल समेत चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें अलीसराय निवासी चंदन कुमार, दूबहा निवासी चंदन कुमार, मधुसूदनपुर निवासी अखिलेश कुमार व बिट्टू कुमार शामिल हंै। इसके पास से एक पिस्टल, दो कारतूस व ताला तोडऩे के औजार बरामद किए गए हैं। सभी बदमाश बाइक चोरी व एनएच पर लूटपाट की घटना को अंजाम देता था। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में छापेमारी कर चारों को गिरफ्तार किया गया है। चोरी की बाइक के असली मालिक की पहचान की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.