Move to Jagran APP

दरभंगा की लड़की ने वीड‍ियो जारी कहा- अपहरण नहीं प्रेमी से शादी की है

अपहृत लड़की ने इंटरनेट पर वीडियो वायरल कर परिवार वालों पर लगाई हत्या की साजिश रचने का आरोप। बहेड़ी थाना में ढाई माह पूर्व दर्ज कराई गई थी अपहरण की प्राथमिकी। पीडि़ता ने कहा- उसका अपहरण नहीं हुआ है वह अपने प्रेमी से शादी रचाई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 11:31 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 11:31 PM (IST)
दरभंगा की लड़की ने वीड‍ियो जारी कहा- अपहरण नहीं प्रेमी से शादी की है
लड़की ने वीड‍ियो जारी लगाई न्‍याय की गुहार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। बहेड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव से अपहृत लड़की ने इंटरनेट मीडिया पर अपना बयान देकर परिवार वालों पर हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाई है। वीडियो में पीडि़ता ने कहा है कि वह अपनी मर्जी से गांव के एक एससीएसटी वर्ग के युवक से शादी की है। अपने का बालिग भी बता रही है। सामान्य वर्ग से होने के कारण उसके शादी से परिवार के लोग नाराज हैं। इसी को लेकर थाने में फर्जी ढंग से अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी है। अब दोनों की हत्या करने की धमकी दे रहे हैं। पीडि़ता ने यह भी कहा है कि अगर उन लोगों के साथ कुछ होता है तो इसकी सारी जवाबदेही उनके परिवार वालों की होगी।

loksabha election banner

हालांकि, अभी तक पीडि़ता पुलिस के पास पहुंचकर अपनी सफाई नहीं दी है। पीडि़ता ने मैरेज सर्टिफिकेट दिखाते हुए कही है कि वह आर्य समाज के मंदिर में शादी कर चुकी है। उसका कोई अपहरण नहीं हुआ है । बल्कि, वह खुद अपने प्रेमी को लेकर घर से निकल गई है । इधर, थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव से ढाई माह पहले एक लड़की के अपहरण होने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी । इसमें गांव के ही डोमू दास, उनके पुत्र सहित चार लोगों को आरोपित किया गया था । पर्यवेक्षण में आरोप सत्य पाया गया है । इसके बाद आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। इसी के तहत कुछ दिनों से क्षेत्र में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उन्होंने बताया कि पीडि़ता के दिल्ली में होने की सूचना मिली है । जहां पुलिस छापेमारी करने के लिए जाएगी। अगर पीडि़ता को अपने सफाई में कुछ कहना है तो कोर्ट में अपना बयान दे सकती है। इधर, घटना को लेकर गांव में आक्रोश व्याप्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.