Move to Jagran APP

हर वोट कुछ कहता है: जागरण ने दिया हथियार, बहेगी विकास की बयार Muzaffarpur News

जिले के सांसदों ने कहा क्षेत्र में जाकर जो मुद्दे उन्हें खोजने थे उन्हें जागरण ने उपलब्ध करा दिया। दैनिक जागरण के हर वोट कुछ कहता हैÓ कार्यक्रम में सांसदों को सौंपा गया मांगपत्र

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 08:29 PM (IST)Updated: Sun, 11 Aug 2019 08:29 PM (IST)
हर वोट कुछ कहता है: जागरण ने दिया हथियार, बहेगी विकास की बयार Muzaffarpur News
हर वोट कुछ कहता है: जागरण ने दिया हथियार, बहेगी विकास की बयार Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सामाजिक प्रहरी की भूमिका निभाते हुए दैनिक जागरण ने लोकसभा चुनाव से पूर्व जनता के बीच से क्षेत्र के मुद्दों को निकाला था। रविवार को 'हर वोट कुछ कहता हैÓ कार्यक्रम में जिले के सांसदों को इन मुद्दों से जैसे ही अवगत कराया गया। उन्होंने कहा, जागरण ने हथियार दे दिया है। इन मुद्दों को जानने के लिए उन्हें पहले क्षेत्र में जाना पड़ता। मगर, जागरण ने बड़ी भूमिका निभाते हुए इसे उपलब्ध करा दिया। अब क्षेत्र में विकास की बयार बहेगी। 

loksabha election banner

 एलएस कॉलेज के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में संपादकीय प्रभारी संयम कुमार ने विषय प्रवेश कराया। इसके बाद वैशाली सांसद वीणा देवी व मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद को मांगपत्र सौंपा। इसमें तीन-तीन स्थानीय, राज्य व राष्ट्रीय स्तर के मुद्दे थे। मौके पर नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, महापौर सुरेश कुमार, जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी, एलएस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. ओपी राय मौजूद थे।

  सांसद अजय निषाद ने एईएस (एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम) से बच्चों को बचाने के लिए केंद्र और राज्य स्तर से समन्वय बनाया जा रहा। पताही से विमानों के उड़ान भरने को लेकर मंत्री से वार्ता हो गई है। आथर पुल को चालू कराने के लिए डीएम से मिलकर समस्या का निदान निकाल लिया जाएगा। मुद्रा योजना से जोड़कर लहठी कारीगरों की मदद की जाएगी।

 वैशाली सांसद वीणा देवी ने कहा कि बंद चीनी मिल का मामला संसद में उठा चुकी हैं। इसके चालू होने तक प्रयास जारी रहेगा। हाजीपुर-सुगौली रेलमार्ग पर धीमी गति से काम का मामला शून्यकाल में उठाया जा चुका है। पताही हवाई अड्डे से विमानों के उड़ान भरने को लेकर सांसद अजय निषाद के साथ मिलकर आगे की लड़ाई लडऩे की बात कही। मंत्री सुरेश शर्मा ने भी इस मसले पर कहा कि व्यावसायिक न सही, 60 सीट के विमानों की सेवा पताही से शीघ्र शुरू कराई जाएगी। मंत्री ने क्षेत्र के मुद्दों को सामने लाने के लिए जागरण की सराहना की। साथ ही, कहा कि राज्य सरकार स्तर से राशि की कभी कमी नहीं होने दी जाएगी। जागरण ने जो बीड़ा उठाया है, उसे सब मिलकर पूरा करेंगे। उन्होंने आमलोगों से भी इसमें सहयोग करने की अपील की। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.