मुजफ्फरपुर, जेएनएन। निजी कंपनी में सर्विस इंजीनियर विद्याधर तिवारी के क्रेडिट कार्ड से साइबर फ्रॉड ने 77 हजार 979 रुपया उड़ा लिया। उन्होंने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है । उन्होने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से मुंगेर जिला के नया गांव सुभाषपुरी कॉलोनी का रहने वाला है। वर्तमान में वे गोबरसही में रहते हैं। उन्होंने कुछ जानकारी के लिए निजी बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में कॉल करने का प्रयास किया था। उस समय ,कॉल नहीं लग पाया । इसके कुछ देर बाद उधर से कॉल आया।

कॉल करने वाले ने परेशानी पूछते हुए समाधान करने की बात बताई । उन्होंने क्रेडिट कार्ड से संबंधित जानकारी मांगी। उनसे क्रेडिट कार्ड का अंतिम चार अंक मांगा गया। चार अंकों की जानकारी देने के बाद उन्हें बताया गया कि क्रेडिट कार्ड का 64 सौ 44 रुपया बाकी है। इसके बाद रजिस्टर्ड इमेल आइडी मांगने पर उन्होंने दे दिया।

 साइबर फ्रॉड ने थैंक्यू कहने के बाद कॉल काट दिया। कुछ देर बाद बैंक की ओर से कोई भी जानकारी शेयर नहीं करने का मैसेज आया। लेकिन,इस बीच उनके बैंक खाता से 77 हजार 979 की राशि निकासी हो चुकी थी। प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार देव ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस