मुजफ्फरपुर : पीयर थाना क्षेत्र के बरियारपुर चौक स्थित सोनी ज्वेलर्स दुकान से सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने जेवरात वाला बैग लेकर फरार हो गया। इसमें लगभग डेढ़ लाख रुपये के गहने थे। बदमाश ग्राहक बन कर आया था। गहने देखने के दौरान पानी की मांग कर दुकानदार को उसमें उलझा दिया। जब इसकी जानकारी चौक पर मौजूद लोगों को हुई तो बदमाशों का पीछा किया, लेकिन दोनों भागने में सफल रहा।

आभूषण व्यवसायी सुरेश साह ने बताया कि ग्राहक बन बाइक से पहुंचे बदमाशों ने पहले पीने के लिए एक ग्लास पानी मागा। उसने कान की बाली खरीदने का झांसा देकर दिखाने को कहा। वे बैग से निकाल कर सोने की बाली दिखाने लगे। इसके दौरान फिर से एक ग्लास पानी मागा। जैसे ही वे पानी लाने के लिए घुमे, बदमाश जेवरात वाला बैग को लेकर दुकान से निकल कर बाइक पर सवार होकर भाग निकला। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता दलबल के साथ वहां पहुंचे। मामले की छानबीन करते हुए आसपास के सीसी कैमरे के फुटेज की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि दुकानदार ने डेढ़ लाख के जेवरात को लेकर भागने का आवेदन दिया है। इस आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पिस्तौल दिखाकर बाइक व नकदी लूटी

सकरा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित चौक भूट्टा के पास बढ़ई से पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशों ने बाइक, 27 सौ रुपये और मोबाइल लूट लिया। बढ़ई मुशहरी थाना के नरौली गाव से काम कर घर लौट रहा था। पीड़ित ने सकरा थाने में सोमवार को एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस को बताया कि वह रविवार रात करीब नौ बजे अपनी बाइक से घर सरमस्तपुर लौट रहा था। इसी दौरान अचानक भुट्टा चौक के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर घेर लिया। पिस्तौल कनपटी पर सटाकर गोली मारने की धमकी देते हुए लूटपाट कर भाग निकले। पुलिस आवेदन के आधार पर छानबीन कर रही है।

Edited By: Jagran