Move to Jagran APP

अहियापुर व ब्रह्मपुरा पुलिस को मिली कामयाबी तमंचे के साथ चार गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत अहियापुर व ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने चार बदमाशों को धर दबोचा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 01:29 AM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 06:11 AM (IST)
अहियापुर व ब्रह्मपुरा पुलिस को मिली कामयाबी तमंचे के साथ चार गिरफ्तार
अहियापुर व ब्रह्मपुरा पुलिस को मिली कामयाबी तमंचे के साथ चार गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत अहियापुर व ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को अलग-अलग कार्रवाई में तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। सभी बदमाश किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की साजिश के तहत निकले थे। इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत के निर्देश पर दोनों थानों की पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर बदमाशों की गिरफ्तारी की। पूरी कार्रवाई के दौरान सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह स्वयं भी सक्रिय रहे और दोनों थानों की पुलिस को सफलता मिली है।

loksabha election banner

अहियापुर पुलिस ने थानाक्षेत्र की ढाब पगडंडी से शिवहर के शातिर बदमाश तरियानी थानाक्षेत्र के लोहसुरका निवासी दरेश कुमार उर्फ मिरचाई लाल, अहियापुर के मुरादपुर दुल्ला निवासी अर्जुन कुमार व चकगाजी निवासी सूरज कुमार को गिरफ्तार किया। बताया गया है कि शनिवार की रात थाना पुलिस विजय छपरा मोड़ के पास वाहन जांच कर रही थी। इसी बीच गुप्त सूचना मिली और एसएसपी ने दारोगा नरसिंह सिंह के नेतृत्व में टीम को लगाया। छापे के दौरान तीनों बदमाश दबोचे गए। उनके पास से दो देसी तमंचा, तीन कारतूस व एक सेलफोन जब्त किया गया। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार मिरचाई लाल के खिलाफ पूर्वी चंपारण के मधुबन में भी आपराधिक मामला दर्ज है।

वहीं ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस ने जून 2019 में हुई आपराधिक वारदात में शामिल शातिर बदमाश कृष्णा टोली निवासी चंदन भगत को गिरफ्तार किया है। उसके पास से भी एक देसी तमंचा व कारतूस जब्त किया गया है। चंदन के खिलाफ पहले से भी ब्रह्मपुरा में पांच और सदर थाना में एक आपराधिक मामला दर्ज है। एसएसपी ने साफ किया कि ताजा मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। गिरफ्तार बदमाशों की निशानेदही पर पुलिस आगे की छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.