Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई धीमी, 355 हुए स्वस्थ, सात की मौत

Muzaffarpur Coronavirus News Update जिले में 1873 सक्रिय मरीज हैं कोरोना के अस्पतालों में अब आधे से भी कम बेड पर भर्ती हो रहे पॉजिटिव। 174 का चल रहा इलाज सरकारी से लेकर निजी अस्पतालों तक कम हुआ मरीजों का ग्राफ।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 08:54 AM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 08:54 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई धीमी, 355 हुए स्वस्थ, सात की मौत
मुजफ्फरपुर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार हुई धीमी।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी हुई है। सरकारी से लेकर निजी अस्पतालों तक मरीजों का ग्राफ कम हुआ है। अब आधे से कम बेड पर मरीज भर्ती हो रहे हैं। सोमवार को निजी अस्पताल में एक भी मौत नहीं हुई। केवल एसकेएमसीएच में सात लोगों की मौत हुई है। जिले में 4285 की कोरोना जांच हुई जिसमें से 67 संक्रमित मिले। इलाज के क्रम में 355 स्वस्थ हो गए। अब 1873 सक्रिय मरीज हैं। 

loksabha election banner

 हर अस्पताल में गिर रहा मरीज का ग्राफ 

मां जानकी अस्पताल के संचालक वरीय चिकित्सक धीरेंद्र प्रसाद ङ्क्षसह ने कहा कि लॉकडाउन का व्यापक असर हुआ है। अब मरीज कम आ रहे हैं। श्री अस्पताल के संचालक डॉ.एके दास ने कहा कि अब मरीज कम आ रहे हैं। मेडिको इमरजेंसी अस्पताल के संचालक डॉ.मानस रंजन देव ने बताया कि पहले 20 बेड की व्यवस्था थी, मरीज की संख्या घटने से अब 12 बेड ही रखे हुए हैं। कोरोना की चेन टूट रही है। आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि लॉकडाउन के नियम का पालन करेंगे तो कोरोना के केस कम हो जाएंगे। सिविल सर्जन डॉ.एसके चौधरी ने बताया कि सरकारी से लेकर निजी अस्पताल हर जगह पर सख्त निगरानी की जा रही है। कोरोना संक्रमण की रफ्तार जिले में कम हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.