Move to Jagran APP

नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा व सांसद अजय निषाद के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट में परिवाद, लगे ये आरोप

सीजेएम कोर्ट में अलग-अलग दाखिल किया गया परिवाद। मंत्री के विरुद्ध लॉकडाउन व शारीरिक दूरी नहीं पालन करने का आरोप।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 08:43 AM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 09:55 AM (IST)
नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा व सांसद अजय निषाद के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट में परिवाद, लगे ये आरोप
नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा व सांसद अजय निषाद के विरुद्ध सीजेएम कोर्ट में परिवाद, लगे ये आरोप

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। राज्य सरकार के मंत्री सुरेश कुमार शर्मा व मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद के खिलाफ सीजेएम मुकेश कुमार के कोर्ट में अलग-अलग परिवाद दाखिल किया गया है। मंत्री के विरुद्ध मिठनपुरा थाना के रामबाग रोड सुंदरबाग निवासी अविनाश कुमार ने दाखिल किया है। सांसद के खिलाफ काजीमोहम्मदपुर थाना के माड़ीपुर निवासी जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अली अकबर परवेज ने परिवाद दाखिल किया है। इससे पहले मंगलवार को सांसद के खिलाफ इस्लामपुर के मो. कासिम ने परिवाद दाखिल किया था। बुधवार को दाखिल दोनों परिवाद को सीजेएम ने ग्रहण की बिंदु को लेकर सुनवाई पर रखा है। इसके लिए 29 मई की तारीख मुकर्रर की है।

loksabha election banner

मंत्री पर लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप

मंत्री सुरेश शर्मा के विरुद्ध दाखिल परिवाद में अविनाश कुमार ने उन पर लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप लगाया है। कहा है कि पांच मई को तिलक मैदान रोड के इस्लामपुर मोड़ के नजदीक एक कार्यक्रम में राज्य के नगर विकास एवं आवास विभाग के मंत्री सुरेश शर्मा लगभग 50-60 लोगों के साथ जमा थे। वे उस समय मास्क व शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं कर रहे थे। नामचीन साहित्यकार व पत्रकार रहे सुरेश अचल की प्रतिमा को मास्क पहना कर उनका मजाक उड़ाया गया। उधर अकबर अली परवेज ने अपने परिवाद में सांसद के विभिन्न चैनलों के समक्ष दिए गए आपत्तिजनक बयान को आधार बनाया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.