Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर में चौकीदार की गला रेतकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा EastChamparan News

पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर के बेलीबनवा पुल के पास अपराधियों ने चौकीदार की गला रेतकर हत्‍या कर दी। घंटों जाम। एंबुलेंस और पुलिस की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 10:18 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 10:18 PM (IST)
पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर में चौकीदार की गला रेतकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा EastChamparan News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बेलीबनवा पुल के पास बदमाशों ने बडहरवा महानंद के चौकीदार नागेंद्र राय ( 45) की गला रेतकर हत्या कर दी। इसकी सूचना मिलते ही सनसनी फैल गई। आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। साथ ही चकिया-केसरिया पथ को घंटों जाम रखा। इस दौरान केसरिया थाना क्षेत्र के बथना गांव से मरीज को छोड़कर चकिया जा रही एंबुलेंस में तोडफ़ोड़ कर दी।

loksabha election banner

 इसके अलावा स्थानीय पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। लोगों की मांग पर मुजफ्फरपुर डॉग स्क्वायड को बुलाकर जांच कराई गई। इसके बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा। एएसपी शैशव यादव और डीएसपी शैलेंद्र कुमार के आश्वासन पर जाम हटा। डीएसपी ने कहा कि हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी होगी। 

मीटिंग से लौट रहे थे चौकीदार 

बताया गया चौकीदार बुधवार को मोतिहारी मीटिंग में गए थे। लौटने के दौरान जगन्नाथ राम के साथ पकड़ी दीक्षित चौक पर टेंपो से उतरे। जगन्नाथ राम अपने घर चले गए। इसी बीच बदमाशों ने गला रेतकर चौकीदार की हत्या कर दी और शïव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। गुरुवार सुबह शïव देखते ही लोग आक्रोशित हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.