Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: लेनदेन विवाद और वर्चस्व को लेकर दहशत फैलाने के लिए चलाई गोली, पुलिस तक पहुंचा मामला

मुजफ्फरपुर में लेनदेन और वर्चस्व को लेकर जमकर गोलीबारी हुई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। बताया जा रहा है कि दो जगहों पर फायरिंग हुई है। इसमें बालूघाट इलाके से पुलिस ने दो खोखे भी जब्त किए हैं। अब मनचलों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुट गई है।

By Aakash Kumar Edited By: Mukul Kumar Mon, 08 Jul 2024 11:44 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक के नारायण साह लेन में रविवार की रात हवाई फायरिंग के बाद बालूघाट में गोलीबारी की गई थी। सूचना पर पुलिस ने दोनों जगहों पर जांच की। जहां बालूघाट इलाके में एक घर पर देर रात हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने वहां से दो खोखा जब्त किया है।

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला। कैमरे में दो नकाबपोश युवकाें के द्वारा घर के गेट पर दो राउंड गोली चलाने की तस्वीर दिख रही है। घटना में एक वार्ड पार्षद के पुत्र की संलिप्तता सामने आने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

वहीं, नारायण साह लेन में गोली चलाने के मामले में भी पुलिस ने सीसी फुटेज खंगाला। दोनों जगहों पर फायरिंग मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। नगर थानाध्यक्ष शरत कुमार ने बताया कि दो अलग-अलग जगहों पर फायरिंग करने का मामला सामने आने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

तीन युवकों ने चलाई गोली

इसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बनारस बैंक चौक के नारायण साह लेन में फायरिंग मामले में बालूघाट के राेहित कुमार ने प्राथमिकी कराई है। इसमें कहा कि वह नौ बजे गली के कार्नर पर स्थित एक चाय दुकान में चाय पीने के बाद निकले।

हनुमंत नगर के शिवम कुमार, प्रिंस कुमार व पार्षद पुत्र अभिजित कुमार के साथ दो अन्य युवक उनसे 50 हजार रुपये रंगदारी मांगा। इनकार करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। 45 मिनट के बाद बाइक सवार तीन युवकों ने उनपर गोली चलाई। गोली उन्हें नहीं लगकर एक दुकान के शटर में लगी।

इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग कर भाग गए। वहीं, बालूघाट में एक घर पर फायरिंग करने के मामले में शुभम कुमार ने प्राथमिकी कराई है। इसमें कहा कि रविवार की रात 11.30 बजे अभिजीत कुमार, शिवम उर्फ लालू दोनों उनके घर पर फायरिंग की। वह घर में नहीं थे। रास्ते में उन्हें पकड़कर मारपीट की गई।

प्रिंस कुमार ने उन्हें पकड़कर गले से साठ हजार रुपये का चेन व जेब से पांच हजार रुपये छीन लिया। पुलिस को बताया कि प्रिंस व शिवम प्रत्येक महीने दो हजार रुपये रंगदारी लेता था। रंगदारी का दो हजार रुपये नहीं देने पर आरोपितों ने घटना की है।

यह भी पढ़ें-

Ara News: अवैध बालू खनन पर भोजपुर SP का बड़ा एक्शन, कई थानाध्यक्ष हटाए गए; नए अधिकारियों को मिली जिम्मेदारी

गैंगस्टर-नशे के कारोबारियों की खैर नहीं! धनबाद पुलिस का एक्शन प्लान तैयार, अब कार्रवाई का इंतजार