Move to Jagran APP

Muzaffarpur Shutdown update : भूखे तक भोजन पहुंचाने के लिए भाजपा ने की यह व्यवस्था, जानें कैसे उठाएं लाभ

Muzaffarpur Shutdown update भूखे परिवार को भोजन कराने का लिया संकल्प। भाजपा जिलाध्यक्ष ने जिलाधिकारी को भेजा प्रस्ताव दो दिनों के अंदर शुरू होगा अभियान।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 02:37 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 02:37 PM (IST)
Muzaffarpur Shutdown update : भूखे तक भोजन पहुंचाने के लिए भाजपा ने की यह व्यवस्था, जानें कैसे उठाएं लाभ
Muzaffarpur Shutdown update : भूखे तक भोजन पहुंचाने के लिए भाजपा ने की यह व्यवस्था, जानें कैसे उठाएं लाभ

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी की ओर से लॉक डाउन में घरों में भोजन पैकेट वितरण करने का अभियान चलाया जाएगा। जिलाधिकारी स्तर से सहमति मिलने के बाद तीन सदस्योंं वाली टोली वार्ड स्तर पर अभियान में जुट जाएगी। भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने यह जानकारी देते बताया कि तीन लोगों की टोली वाहन पर हर वार्ड में जाएगी तथा वहां वैसे परिवारों को भोजन दिया जाएगा जिनके घर में चूल्हा नहीं जल पा रहा होगा।नगर निगम के हर वार्ड में भाजपा के जो अध्यक्ष या कार्यकर्ता हैं उनकी सलाह पर यह अभियान चलेगा। अध्यक्ष ने कहा कि जिलाधिकारी को प्रस्ताव दिया गया है। उनकी सहमति मिलते ही टीम काम करने लगेगी।

loksabha election banner

आर्थिक रूप से कमजोर अधिवक्ताओं की मदद करेगा एसोसिएशन

कोराना वायरस से बचाव के लिए लॉकडाउन के कारण कई अधिवक्ताओं के समक्ष विषम स्थिति उत्पन्न हो गई है। ऐसे आर्थिक रूप से कमजोर अधिवक्ताओं की जिला बार एसोसिएशन मदद करेगा। इसके लिए एसोसिएशन ने पांच अधिवक्ताओं की कमेटी गठित की है। इन अधिवक्ताओं के हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं। एसोसिएशन के महासचिव प्रवीण कुमार ने इसकी जानकारी दी है। 

कमेटी में शामिल अधिवक्ता व उनका हेल्पलाइन नंबर 

सुनीता कुमारी - 9304731664

सुनील कुमार श्रीवास्तव - 8789916255

 देवेंद्र राय - 7070224742

राकेश कुमार उर्फ मिंटू - 9431450160

 प्रभात कुमार सिंह - 7004128302

सक्षम अधिवक्ताओं से मदद की अपील

 एसोसिएशन के महासचिव प्रवीण कुमार ने कोरोना संकट को देखते हुए सभी सक्षम व वरीय अधिवक्ताओं से मदद की अपील की है। उन्होंने सभी आर्थिक स्थिति से कमजोर अधिवक्ताओं की मदद में आगे आने की अपील की है। उनसे बार एसोसिएशन के बैंक खाता -1159010100051183, आइएफसी कोड- पीयूएनबी 0616900 को भी जारी किया है। मदद को आगे आने वाले अधिवक्ता इस खाता में अपना अंशदान कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिवक्ताओं की मदद के लिए प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, बार बाउंसिल ऑफ इंडिया व बिहार स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष से भी मांग की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.