Move to Jagran APP

शाहनवाज हुसैन बोले: पाकिस्‍तान चेत जाए, गुलाम कश्मीर भी भारत के अधीन होगा

भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन पाकिस्‍तान पर जमकर बरसे तथा गुलाम कश्‍मीर को लेकर कड़ी चेतावनी दी। वे पूर्वी चंपारण के चकिया में मीडिया से बात कर रहे थे।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 04:47 PM (IST)
शाहनवाज हुसैन बोले: पाकिस्‍तान चेत जाए, गुलाम कश्मीर भी भारत के अधीन होगा
शाहनवाज हुसैन बोले: पाकिस्‍तान चेत जाए, गुलाम कश्मीर भी भारत के अधीन होगा

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन पाकिस्‍तान पर जमकर बरसे तथा गुलाम कश्‍मीर को लेकर कड़ी चेतावनी दी। उनहोंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब पड़ोसी देश पाकिस्‍तान से कश्मीर के मुद्दे पर नहीं, गुलाम कश्मीर के मसले पर बात होगी। पीएम नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह के काम की बदौलत वह दिन दूर नहीं जब कश्‍मीर का वह भाग भी भारत के अधीन नजर आए। शाहनवाज हुसैन चकिया नगर स्थित व्यापार मंडल के सभागार में मीडिया से बात कर रहे थे।

loksabha election banner

भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि दुनिया में भारत की साख बहुत तेजी से बढ़ रही है। आजकल विपक्ष अर्थव्यवस्था की बात कर रहा है। वैसे लोगों को यह जान कर हैरानी होगी कि जी 20 देशों में भारत की अर्थव्यवस्था सबसे बेहतर है। 100 दिन के अंदर अनुच्छेद- 370 की समाप्ति देश के लिए खुशखबरी है। उन्‍होंने कहा कि जम्मू व कश्मीर में डीजल पेट्रोल की खपत में पहले से काफी वृद्धि हुई है। 99 प्रतिशत छात्रों ने परीक्षा में भाग लिया है। मोबाइल नेटवर्क काम कर रहा है। भाजपा ने जो वादा किया, उसे पूरा कर दिखाया है। महबूबा मुफ्ती के दावे फेल हो गए।  नरेंद्र मोदी सरकार में जनता जनार्दन के रूप में है। 

अल्पसंख्यक कल्याण के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे लिए सभी धर्म के लोग बराबर हैं। अयोध्या पर आए फैसले ने देश को एकता के सूत्र में बांध दिया। अब धर्म के नाम पर कोई विवाद नहीं रहा। मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को कोई भी निर्णय लेने से पहले देश के 20 करोड़ मुसलमानों से बातचीत करनी चाहिए। कहा कि बिहार में 2020 का विस चुनाव भी जदयू व भाजपा गठबंधन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। 200 से अधिक सीटों पर जीत होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.