Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के सरैया में बाइकर्स गिरोह ने पेट्रोल पंप मालिक से 5.52 लाख लूटे

तीन दिन की बिक्री की राशि सरैया बैंक में जा रहे थे जमा करने, रुपये से भरे झोला बाइक की डिक्की में रखा हुआ था।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 09:51 PM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 11:18 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के सरैया में बाइकर्स गिरोह ने पेट्रोल पंप मालिक से 5.52 लाख लूटे
मुजफ्फरपुर के सरैया में बाइकर्स गिरोह ने पेट्रोल पंप मालिक से 5.52 लाख लूटे
मुजफ्फरपुर (जेएनएन)।  सरैया थाना के ऐमा गांव के निकट रेवा रोड पर बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर पेट्रोल पंप मालिक उपेंद्र सिंह से 5.52 लाख रुपये लूट लिया। ये रुपये वे एसबीआइ की सरैया शाखा में जमा करने जा रहे थे। रुपये झोले में रखकर अपनी बाइक की डिक्की में रखे थे।  बाइक सवार लुटेरे पोखरैरा स्थित उनके पेट्रोल पंप से पीछा कर रहे थे। ऐमा गांव के निकट पहुंचने पर पीछे से धक्का देकर गिरा दिया जिससे वे आंशिक रूप से घायल हो गए। इस संबंध में सरैया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। यह घटी घटना
प्राथमिकी में उन्होंने कहा है कि पोखरैरा में उनका दिनेश्वर सर्विस स्टेशन नामक पेट्रोल पंप है। शनिवार, रविवार व सोमवार की बिक्री के 5.52 लाख रुपये जमा करने वे बाइक की डिक्की में रखकर अकेले ही बैंक जा रहे थे। रेवा रोड में ऐमा गांव के निकट गमछा से चेहरा ढके बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें पीछे से धक्का देकर गिरा दिया। एक अपराधी ने बाइक से उतर कर पिस्टल का भय दिखाते हुए बाइक की डिक्की तोड़ दिया और रुपये से भरा झोला लेकर उत्तर दिशा की ओर से भाग चले। 
इस बारे में सरैया के  थानाध्यक्ष शंभूशरण गुप्ता ने कहा कि पेट्रोल पंप मालिक उपेंद्र प्रसाद सिंह की लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जांच में पता चला है कि पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था। इससे अपराधियों की पहचान में परेशानी आ रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। लूट की घटना को लेकर आक्रोश
पोखरैरा के पेट्रोल पंप मालिक से 5.52 लाख रुपये की लूट की घटना के बाद पेट्रोलियम व्यवसायियों में आक्रोश है। मुजफ्फरपुर पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रामाधार पाण्डेय ने बताया कि मंगलवार को स्थिति पर विचार करने के लिए एसोसिएशन की बैठक बुलाई गई है। एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल एसएसपी से मिलकर इस मामले में पुलिस की कार्रवाई की जानकारी लेने के बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.