Move to Jagran APP

Muzaffarpur: हार्डवेयर कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली, पत्नी को करते थे ब्लैकमेल; सीमा विवाद में उलझी पुलिस

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की रात हार्डवेयर कारोबारी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। मामले को लेकर बताया गया कि पत्नी को ब्लैकमेल कर धमकी दी जा रही थी। वहीं पुलिस मामले की जांच करने की बजाय सीमा विवाद में उलझी रही।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sat, 01 Apr 2023 02:28 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 11:50 AM (IST)
Muzaffarpur: हार्डवेयर कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली, पत्नी को करते थे ब्लैकमेल; सीमा विवाद में उलझी पुलिस

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहां डोमा चौक के समीप शुक्रवार की रात हार्डवेयर कारोबारी को गोली मार दी। गोली उनके दाहिने हाथ में लगी है। गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग दौड़े। तब तक अपराधी भाग निकले। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें एसकेएमसीएच में भर्ती कराया।

loksabha election banner

घायल कारोबारी की पहचान मुस्तफागंज निवासी लाल बाबू प्रसाद के रूप में हुई है। अहियापुर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने गोली लगने की बात बताई है। उन्होंने कहा कि घायल का बयान दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि पत्नी को इलाके के एक व्यक्ति के द्वारा ब्लैकमेल कर धमकी दी जा रही थी।

उन्होंने कहा कि आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। पूछताछ में कारोबारी ने बताया कि वह अहियापुर के झपहां में मामा के घर पर गुरुवार को आए थे। मीनापुर में उनकी दुकान है। झपहां से वह घर लौट रहे थे। इसी क्रम में बाइक सवार दो अपराधियों ने पीछाकर गोली मार दी। गोली लगने के बाद वह गिर गए।

इसके बाद बदमाशों ने उनके पास से तीन हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिए औप हथियार लहराते हुए भाग निकले। पुलिस का कहना है कि कारोबारी का बाइक वहीं पर गिरा है। लूट की बात सामने नहीं आई है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि रंजिश में गोली मारी गई है। साथ ही यह भी पता चला कि उनकी पत्नी को किसी के द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था।

पत्नी द्वारा इसकी शिकायत पति से करने पर बदमाशों ने गोली मार देने की धमकी दी थी। इसको लेकर थाने से लेकर वरीय पुलिस अधिकारियों को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई थी। बावजूद पुलिस ने इस पर संज्ञान नहीं लिया था। नतीजा अपराधियों ने शुक्रवार की रात पीछा कर उन्हें गोली मार दी। कारोबारी ने मीनापुर गंज बाजार इलाके के स्कूल संचालक नवल कुमार पर धमकी देकर गोली मारने का आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया कि वर्ष 2001 में उनकी शादी अली नेउरा की रहने वाली रेणू से हुई थी। उनके तीन बच्चे है। घटना की सूचना मिलने के बाद मीनापुर व अहियापुर थाने की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। वरीय अधिकारियों तक बात पहुंची तो अहियापुर पुलिस ने जांच शुरू की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.