Move to Jagran APP

सीतामढ़ी में बाइक सवार अपराधियों ने घर के बाहर टहल रहे युवक को मारी गोली

Sitamarhi Crime नरंगा मझौलिया गांव में रहने वाले युवक पर उसी के गांव में हमला। गोली लगने से हुआ जख्‍मी। सीतामढ़ी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा इलाज। हमले का कारण का पता करने में जुटी पुलिस। घर के बाहर सड़क पर टहल रहा था युवक।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 11:17 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 11:17 AM (IST)
रात को घर के बाहर टहल रहे युवक पर बाइक सवार अपराधियों ने चलाई गोली। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सीतामढ़ी, जासं। जिले के बेला थाना क्षेत्र के नरंगा मझौलिया गांव में एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया। जख्मी की पहचान गांव के ही जय प्रकाश पासवान के रूप में की गई है। युवक का इलाज सीतामढ़ी शहर के एक निजी नर्सिंग होम में कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, जय प्रकाश पासवान शनिवार की रात खाना खाकर घर के बाहर सड़क पर टहल रहा था। इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार दो युवक आए और गोली मारकर भाग निकले।

loksabha election banner

बताया जाता है कि जय प्रकाश पासवान दूसरे प्रदेश में सिलाई का काम करता है। वह कुछ दिनों पूर्व घर पर आया था। जयप्रकाश पासवान के पिता नियोजित शिक्षक हैं। घटना का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

करंट लगने से युवक की मौत

सीतामढ़ी। जिले के बोखड़ा प्रखंड क्षेत्र के धाधी गांव में शनिवार की रात बिजली का करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक धाधी गांव के ही सागर राय के पुत्र राजू राय (34) था। नानपुर थाना की पुलिस ने रविवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.