Move to Jagran APP

मधुबनी के झंझारपुर में बाइक सवार अपराधियों ने एक लाख 18 हजार रुपये लूटे

रेडियन्ट कंपनी के पिकअप कर्मी के साथ घटी घटना। दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच मामले की शुरू की छानबीन। घटनास्थल से एक खोखा व एक कारतूस बरामद।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 02:04 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 02:04 PM (IST)
मधुबनी के झंझारपुर में बाइक सवार अपराधियों ने एक लाख 18 हजार रुपये लूटे
दहशत फैलाने के उद्देश्य से अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग भी की। फोटो: जागरण

झंझारपुर (मधुबनी), संस। बाइक सवार हथियार से लैस तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे डाला। इस घटना से आसपास के क्षेत्रों में दहशत फैल गई है। झंझारपुर आरएस ओपी क्षेत्र में जनता कालेज, झंझारपुर के सामने और झंझारपुर उपकार के दक्षिण वाली चहारदीवारी के दक्षिण अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। हथियार से लैस बाइक सवार तीन अपराधियों ने मंगलवार को करीब 10:45 बजे रेडियन्ट कंपनी के पिकअप कर्मी सुशील ठाकुर से 1.18 लाख रुपये लूट लिए। रुपये लूटने और दहशत फैलाने के उद्देश्य से अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग भी की।

loksabha election banner

पुलिस ने छानबीन प्रारंभ कर दी

हालांकि, अपराधियों की गोली का निशाना चूक जाने से सुशील ठाकुर बाल-बाल बच गया। सुशील ठाकुर अमेजन कंपनी का पैसा लेकर जा रहा था। तीनों अपराधी एक ही बाइक पर सवार थे। अपराधियों ने मैथिली भाषा में सुशील ठाकुर को पहले रुकने के लिए बोला। जैसे ही सुशील ठाकुर रुका तो अपराधी उससे रुपये से भरा बैग लूटने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने सुशील ठाकुर के साथ मारपीट करते हुए फायरिंग कर दी। लूट की वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार तीनों अपराधी फरार हो गए। अपराधियों की उम्र 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा और एक कारतूस बरामद किया है। पुलिस पीड़ित सुशील ठाकुर का बयान लेकर अपराधियों के हुलिया के आधार पर लुटेरों की पहचान और गिरफ्तारी में जुट गई है। प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। 

पुलिस पर हमला कर थाने की वाहन फूंकने के मामले में आरोपित गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : पुलिस पर हमला कर थाने की वाहन को फूंकने के मामले में फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान उसी इलाके के मनोज कुमार के रूप में हुई है। अहियापुर थाने की पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों झपहां के समीप सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। घटना के बाद गुस्साए लोगों द्वारा जमकर बवाल किया गया था। इसी में मौके पर पहुंची पुलिस पर हमला कर वैन में आग लगा दी गई थी। इसी मामले में आरोपित की गिरफ्तारी की गई है। पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। बता दें कि चार दिन पूर्व भी इस मामले में तीन आरोपितों की गिरफ्तारी की गई थी। पुलिस का कहना है कि कानून हाथ में लेकर विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने वालों पर शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.