Move to Jagran APP

नोटों के बिस्तर पर सोने के लिए बिहार के इन युवकों ने अपनाया अनूठा शार्टकट, पुलिस भी देखकर हो गई हैरान

Unique Shortcut बिहार के मुजफ्फरपुर जिला निवासी तीन युवक जल्द से जल्द अमीर बनने का सपना देखते थे। वे किसी भी कीमत पर अधिक से अधिक पैसा कमाने चाहते थे। इसी क्रम में उनलोगों ने ऐसा काम शुरू कर दिया जो गैरकानूनी है। पुलिस की छापेमारी के बाद खुला राज।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 06:52 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 06:52 AM (IST)
नोटों के बिस्तर पर सोने के लिए बिहार के इन युवकों ने अपनाया अनूठा शार्टकट, पुलिस भी देखकर हो गई हैरान
पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। Unique Shortcut: जीवन बेहतर ढंग से जीने का अधिकार हर किसी को है, लेकिन इसके लिए शार्टकट अपनाना घातक साबित होता है। बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी तीन युवकों के साथ भी ऐसा ही हुआ। ये लोग जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते थे। इनके अंदर किसी भी कीमत पर पैसे कमाने की भावना आ गई थी। इसके बाद उन्होंने शराब का कारोब शुरू कर दिया। इस दलदल में ऐसे फंसे कि पुलिस की छापेमारी में रंगे हाथ पकड़े गए। सभी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस उनसे उनके सरगना के बारे में जानने की कोशिश कर रही है। 

loksabha election banner
  • - पलंग के बाक्स में मिली 20 कार्टन शराब, तीन धंधेबाज गिरफ्तार
  • - एक बोरी में रखी शराब भी की गई जब्त, एक धंधेबाज भाग निकला
  • - किराये के कमरे से करते थे शराब का धंधा, कमरे को पुलिस ने किया सील

पलंग के बाक्स में शराब रखकर सो गए

नगर थाने की पुलिस ने सरैयागंज नूनफर इलाके में मंगलवार की देर रात छापेमारी कर 20 कार्टन शराब के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों शराब की खेप मंगवाने के बाद पलंग के बाक्स में कार्टन को रखकर उसपर सोए थे। इसकी गुप्त सूचना पर नगर थाने की पुलिस ने छापेमारी कर तीनों धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में घर के कमरे से एक बोरी में अलग से रखी शराब भी मिली। पूछताछ में इन तीनों की पहचान सरैयागंज नूनफर माई स्थान निवासी विनोद कुमार, यूबी टावर के पीछे रहने वाले विशाल कुमार और रवि कुमार के रूप में हुई है। हालांकि रात के अंधेरे का फायदा उठाकर एक धंधेबाज वहां से भाग निकला। उसकी पहचान रोहित कुमार के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि विनोद पूर्व में भी शराब मामले में जेल जा चुका है।

शराब पर सेल फार अरुणाचल प्रदेश लिखा था

नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि फरार धंधेबाज की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। जब्त शराब पर सेल फार अरुणाचल प्रदेश लिखा था। पूछताछ में शराब के बड़े सिंडिकेट से जुड़े और कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने का पता चला है। इस आधार पर पुलिस ने अहियापुर, सिकंदरपुर समेत कई इलाकों में छापेमारी की। हालांकि और किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि शराब जब्ती के बाद कमरे को सील कर दिया गया है। जल्द ही चार्जशीट दायर कर आरोपितों को सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। साथ ही कमरे को राज्यसात करने की भी कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.