Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में देर रात खिड़की तोड़कर युवती के कमरे में घुसा युवक, कर दी ऐसी हरकत की सभी कह रहे-SHAME

Bihar Crime पश्चिम चंपारण के गौनाहा थाना क्षेत्र में हुई घटना। युवती से करता था एकतरफा प्यार। शादी का प्रस्ताव ठुकराने से था नाराज। देर रात खिड़की तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुआ आरोपित युवक विशाल यादव। दबंग होने की वजह से कोई कुछ नहीं कह रहा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 12:54 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 12:54 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में देर रात खिड़की तोड़कर युवती के कमरे में घुसा युवक, कर दी ऐसी हरकत की सभी कह रहे-SHAME
पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम चंपारण, जासं। एकतरफा प्यार में अपना नियंत्रण खो चुका युवक आधी रात को खिड़की तोड़कर युवती के पास पहुंचा और दुराचार का प्रयास किया। उसमें विफल होने पर उसकी हत्या कर दी। जिले के गौनाहा में घटित घटना के बाद पुलिस पहुंची है। मृत युवती के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा गया है। घटना को अंजाम देने वाला युवक विशाल यादव उर्फ सिपाही यादव फरार हो गया है। लड़की की मां ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसका एक हाथ टूटा हुआ है। वह बेटी के कमरे में ही सोई हुई थी। आधी रात को गांव का युवक विशाल यादव खिड़की तोड़कर कमरे में घुसा और बेटी के साथ जबरदस्ती करने लगा। एक हाथ टूटे होने के बावजूद वह अपनी बेटी के साथ मिलकर युवक से बचाने के लिए करीब 15 मिनट तक संघर्ष की। इसी बीच युवक ने महिला को पैर से मार कर बेहोश कर दिया। फिर बेटी के गले में दुपट्टा बांधकर हत्या कर दी।

loksabha election banner

अगले साल फरवरी में होनी थी युवती की शादी

मृत युवती के पिता बाहर मजदूरी करते हैं। अपनी चार बेटियों में तीसरी बेटी की शादी उन्होंने तय कर दी थी। अगले साल फरवरी में शादी होनी थी। इसके लिए वे मेहनत मजदूरी कर कमाने बाहर गए हैं। इसी बीच मौका पाकर गांव का युवक यदा-कदा उसके घर आने जाने लगा। लड़की पर डोरे डालने लगा। उसे शादी के लिए दबाव भी देने लगा, जिसके लिए लड़की तैयार नहीं थी। ग्रामीणों ने बताया कि युवक दबंग परिवार का है। उसके भय से पीड़ित परिवार के लोग कुछ बोल नहीं पा रहे थे। इसी बीच घटना घटी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी

एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि युवती के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। मृत युवती के स्वजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वे लोग हत्या का आरोप लगाने हैं। मामले में दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.