Move to Jagran APP

Muzaffarpur Crime: 'मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं...' की गोली से डबल मर्डर

मुजफ्फरपुर में नर्तकी की हत्‍या और मनीष की आत्‍महत्‍या मामले की जांच के दौरान नर्तकी के मोबाइल ने खोले कई राज। मनीष को मैसेज कर नर्तकी ने दी थी गर्भवती होने की जानकारी। इसके बाद होने लगा था व‍िवाद।

By Ajit kumarEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 01:18 PM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 06:37 AM (IST)
शादी के ल‍िए दबाव बनाने की बात भी आ रही सामने। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। नर्तकी की हत्या व मनीष के खुदकुशी करने के पीछे का कारण पता लगाने में विशेष पुलिस टीम कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। नर्तकी के जब्त मोबाइल को जब खंगाला गया तो वाट्सएप चैटिंग में कई तरह की बातें सामने आईं। इसमें पूरी घटना का राज सामने आने लगा है। चैटिंग में नर्तकी की तरफ से लिखा गया है कि मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं, और तुम पापा ...। पुलिस का कहना है कि नर्तकी ने गर्भवती होने की रिपोर्ट मनीष के मोबाइल पर भेजकर उसे खुशखबरी दी थी। मैसेज व मोबाइल कॉल की ऑडियो रिकॉडिंग से स्पष्ट है कि नर्तकी के गर्भवती होने के बिंदु पर दोनों में विवाद हुआ था।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर के नेताओं की MLC मनोनयन में निकलेगी लॉटरी या फिर कैबिनेट विस्तार की तरह ही...

नर्तकी मनीष से शादी करना चाहती थी

पुलिस का कहना है कि मनीष के मोबाइल से जो वाट्सएप चैट और रिकॉॄडग मिली है। उसमें ज्यादातर शादी की ही बात है। नर्तकी मनीष से शादी करना चाहती थी। चैटिंग से आशंका जताई जा रही कि मनीष को नर्तकी की बात मंजूर नहीं होगी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ होगा और मनीष ने उसकी हत्या कर खुद को भी गोली मार ली होगी। नगर डीएसपी ने कहा कि अब तक की छानबीन में पता चला कि घटना के पीछे नर्तकी द्वारा मनीष पर शादी का दबाव डाले जाने का प्रमाण मिला है। नर्तकी का मोबाइल भी टूटा हुआ था। इससे पता लगता है कि दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। गुस्से में आकर मनीष ने उसका मोबाइल तोड़ दिया होगा।

 यह भी पढ़ें: Muzaffarpur Crime: नर्तकी को बाल पकड़कर कमरे में खींचा और... ठांय ...ठांय

रात में 11:03 बजे होटल के कमरे का दरवाजा खुला

जांच के दौरान सीसी कैमरे के फुटेज से यह पता चला कि घटना की रात 11:03 बजे होटल के कमरा नंबर 301 का दरवाजा खुला था। इस दौरान नर्तकी को खींचकर अंदर ले जाया जाता है। इससे कयास लगाया जा रहा कि उसके साथ मारपीट की गई होगी और गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी गई होगी, क्योंकि फिर कुछ समय बाद दरवाजा खोलकर मनीष बाहर आता है और सिगरेट पीने लगता है। फिर वह भीतर जाता है। कयास लगाया जा रहा कि इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली होगी।  

यह भी पढ़ें: West Champaran: निगरानी टीम ने घूस लेते रामनगर ईओ को दबोचा, हाथ छुड़ाकर हुआ फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.