Move to Jagran APP

बगहा में कार अनियंत्रित होने के बाद पेड़ से टकराई, चार लोगों की मौत, चार गंभीर

Bgaha Road Accident नेपाल में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे मंटू सहनी के परिवार के साथ हुआ हादसा। नौरंगिया थाना क्षेत्र के हल्दिया के पास हुई दुर्घटना। स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी लोगों को अस्पताला पहुंचाया गया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 08:30 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 10:58 AM (IST)
बगहा में कार अनियंत्रित होने के बाद पेड़ से टकराई, चार लोगों की मौत, चार गंभीर
जख्मी लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। फोटो: जागरण

बगहा, जासं। नौरंगिया थाना क्षेत्र के वाल्मीकिनगर- बगहा सड़क मार्ग के हल्दिया में मंगलवार की सुबह छह बजे एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। जिससे उसमें बैठे चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चार लोगों को गंभीर हालत में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें बेतिया मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। कार में चालक समेत आठ लोग सवार थे। टक्कर इतनी तेज थी कि पेड़ भी नीचे गिर गया। कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से शवों को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला।

loksabha election banner

बेतिया के नवलपुर थाना क्षेत्र के योगापट्टी निवासी 24 वर्षीय नागमणि मंगलवार की सुबह छह बजे वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के लवकुश घाट से अपनी बहन 45 वर्षीय रिंकू देवी व भांजियों छह वर्षीय आंचल, तीन वर्षीय कुमकुम, 20 वर्षीय पुष्पा कुमारी, 12 वर्षीय आंचल व 22 वर्षीय लालबचन को लेकर गांव लौट रहे थे। कार गांव का 25 वर्षीय चालक राम बाबू चला रहा था। चालक नौरंगिया थाना क्षेत्र के हल्दिया के पास पहुंचा था कि अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर चालक राम बाबू, नागमणि, कुमकुम व आंचल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं रिंकी देवी, पुष्पा, लालबचन व कोमल कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदशियों के अनुसार कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद टूटकर पेड़ नीचे गिर गया और कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद अफरातफरी मच गई। अनुमंडलीय अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। स्वजन के अनुसार मृतक नागमणि के भाई की 20 मई को शादी है। उसी सिलसिले में वह अपनी बहन को लाने के लिए गया था। नौरंगिया थाना के एसआइ वेदानंद सिंह ने बताया कि दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हैं। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.