Move to Jagran APP

वोटरों को मुद्दों और वादों की परख, फेसबुक के हर पोस्ट पर नजर

लोग प्रत्याशियों के फेसबुक वॉल को खंगाल रहे। कामकाज पर देते हैं प्रतिक्रिया। पसंद और नापसंद का बना जरिया। प्रखंड के लोगों के लिए यातायात बड़ी समस्या।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 12:34 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 12:34 PM (IST)
वोटरों को मुद्दों और वादों की परख, फेसबुक के हर पोस्ट पर नजर
वोटरों को मुद्दों और वादों की परख, फेसबुक के हर पोस्ट पर नजर

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। हर मुद्दे की समझ है, वादों की परख है...दावों पर नजर है। ये ट्विटर-फेसबुक के जमाने के वोटर हैं... इंटरनेट चलाते हैं। सवाल पूछते हैं, प्रतिक्रिया देते हैं। बातें अच्छी लगी तो थम्सअप...नहीं तो इमोजी में कार्टून हैं न...। मुजफ्फरपुर के सांसद और एनडीए प्रत्याशी अजय निषाद के फेसबुक वॉल पर बड़ी बहस छिड़ी। गए महीने ढोली में पवन एक्सप्रेस के ठहराव का मुद्दा था। खबर अच्छी थी, थम्सअप की आवक बढ़ी थी। क्रिया-प्रतिक्रिया की लहर है। मनियारी के नवीन, रवि, राहुल, अमरजीत कुमार यादव बधाई दे रहे।

loksabha election banner

    बहस के बीच रवि कुमार पटना-जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस के ढोली में ठहराव की बात छेड़ देते। धड़ाधड़ पांच लाइक मिल जाते, मतलब साफ है कि यह मुद्दा आम है। रजनीश कुमार कहते हैं, जिले के चचरी पुलों की भी चिंता की जाए। औराई और कटरा के लोगों की यह वर्षों पुरानी मांग है। नवीन सिलौत में खास ट्रेनों के ठहराव का मुद्दा उठा बैठते हैं। लगे हाथ सुजय कुमार यादव भी तुर्की स्टेशन की पीड़ा सुना बैठते हैं। 

एयरपोर्ट की क्यों नहीं होती बात

भीड़ में शिवांग शाही के पोस्ट पर नजर जाती है...थोड़े नाराज दिखते हैं। एयरपोर्ट की बात छेड़ते हैं। जवाब चाहते हैं। एम्स, स्मार्ट सिटी, रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज पर चर्चा भी चाहते हैं। दरभंगा एयरपोर्ट पर चल रहे काम को देखकर उनके मन में टीस है। चाहते हैं कि चुनाव में इस पर भी चर्चा हो और मुद्दा बने। संजीव सिंह अहियापुर की शेखपुर पंचायत में नाला बनवाने की मांग करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.