Move to Jagran APP

AVBP दफ्तर पर हमला, कार्यकर्ताओं ने दिया एसएसपी कार्यालय पर धरना Muzaffarpur News

असामाजिक तत्वों ने कार्यालय में की जमकर तोडफ़ोड़ हमलावरों पर 10 लाख रुपये लूटने का आरोप। 02 घंटे तक एसएसपी कार्यालय में धरना पर बैठे लोगों से पुलिस अधिकारियों ने की बातचीत।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 10:59 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 10:59 PM (IST)
AVBP दफ्तर पर हमला, कार्यकर्ताओं ने दिया एसएसपी कार्यालय पर धरना Muzaffarpur News
AVBP दफ्तर पर हमला, कार्यकर्ताओं ने दिया एसएसपी कार्यालय पर धरना Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। काजीमोहम्मदपुर थाना के नयाटोला में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एवीबीपी) के दफ्तर पर शनिवार को कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। कार्यालय में तोडफ़ोड़ करते हुए कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। इस दौरान कार्यालय के कई सामान क्षतिग्रस्त कर दिए। घटना की जानकारी पर संगठन के अन्य कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तो हमलावर भाग गए। घटना से नाराज कार्यकर्ताओं ने आरोपितों की मांग को लेकर हंगामा किया। काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी की मांग की। कहा कि मारपीट व तोडफ़ोड़ करने के बाद कार्यालय में रखे 10 लाख रुपये भी लूट लिए गए हैं। थानाध्यक्ष ने मौके पर नाराज लोगों शांत कराने का प्रयास किया गया। लेकिन, किसी ने एक नहीं सुनी। आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता एसएसपी कार्यालय पहुंचे और धरना पर बैठ गए। हालांकि, दो घंटे बाद एएसपी के आश्वासन पर लोग माने।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

एसएसपी कार्यालय में धरना की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। प्रभारी सिटी एसपी पीके मंडल, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, क्यूआरटी प्रभारी सुनील रजक समेत काफी संख्या में पुलिस बल पहुंची। सभी को समझाकर हटाने का प्रयास किया गया। लेकिन, वे लोग एसएसपी से मिलने की बात पर डटे रहे। 

एसएसपी ने बातचीत कर दिया आश्वासन

एसएसपी जयंतकांत कार्यालय पहुंचे। कार्यकर्ताओं से बातचीत कर उनकी मांगों को सुना। कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग शांत हुए और लौटे। नगर डीएसपी समेत अन्य पदाधिकारी एसएसपी के निर्देश पर एवीबीपी के कार्यालय पहुंचे। सीसी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया। इससे आरोपितों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस संबंध महानगर मंत्री रोहित कुमार ने थाना में आवेदन दिया है। इसमें मारपीट, तोडफ़ोड़ और लूटपाट करने का आरोप लगाया है। 

यह है मामला

कटही पुल का एक युवक धार्मिक स्थान के बगल में शौच कर रहा था। इसका एवीबीपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। इसी के प्रतिशोध में 20-25 की संख्या में असामाजिक तत्वों ने कार्यालय पर हमला बोल दिया। इसमें महानगर मंत्री समेत कई कार्यकर्ता जख्मी हो गए। बताया कि 26-29 दिसंबर तक परिषद का प्रदेश अधिवेशन आयोजित होना है। इसी को लेकर राशि एकत्रित की जा रही थी। लगभग 10 लाख रूपये जमाकर कार्यालय में एक बैग में रखा गया था। इसे भी आरोपितों ने लूट लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.