मुजफ्फरपुर : ब्रह्मापुरा थाने के जूरन छपरा रोड नंबर-चार निवासी डा.एनके मिश्रा की गाड़ी पर मंगलवार की शाम स्थानीय युवकों ने हमला कर दिया। उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी और स्टाफ के साथ मारपीट व लूटपाट भी की गई। प्रशांत हास्पिटल के सामने सड़क पर घटना को अंजाम दिया गया। वह स्वजनों के साथ मित्र की शादी के वर्षगांठ समारोह में भाग लेने जा रहे थे। उन्होंने इस मामले में विकास, विक्की, टुल्लू व उसके साथी के विरुद्ध ब्रह्मापुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में कहा है कि मंगलवार की शाम स्वजनों के साथ मित्र की शादी के वर्षगांठ समारोह में भाग लेने कार से जा रहे थे। जूरन छपरा रोड नंबर-चार स्थित प्रशांत हास्पिटल के सामने सड़क पर चार-पांच युवक खड़े थे। आरोपितों ने गाड़ी रोकने का प्रयास किया। गाड़ी नहीं रोकने पर पत्थर चलाकर कार का शीशा तोड़ दिया। इस पर वह कार से उतरे। इसी दौरान एक आरोपित कार में रखा गिफ्ट व अन्य सामान लूटने लगा। विरोध पर डंडा, हथौड़ा, पत्थर व छुरा लेकर उसके अन्य साथी आ गए। सभी के मुंह से शराब की दुर्गध आ रही थी। मोहल्ला के होने के कारण कुछ लोग उन्हें पहचान रहे थे। उन लोगों ने इसका विरोध किया। शोर सुनकर उनके हास्पिटल का स्टाफ भी वहां पहुंच गया। इस पर आरोपितों ने हमला बोलकर मारपीट की और गले से सोने की चेन, मनीबैग व अन्य सामान लूट लिया। महिला स्टाफ के साथ दु‌र्व्यवहार भी किया।

स्मैक के साथ धंधेबाज पकड़ाया

सदर थाने की पुलिस ने बीबीगंज में छापेमारी कर आठ पुड़िया स्मैक के साथ नंदपुरी के विक्रम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पूछताछ में उसने स्मैक के धंधे में शामिल और कई के नाम व ठिकाने के बारे में जानकारी दी। उसकी निशानदेही पर कई जगहों पर छापेमारी की गई, मगर किसी और की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

Edited By: Jagran