Move to Jagran APP

दरभंगा में बाेले अश्विनी चौबे- चौकीदार को चोर कहना जनता का अपमान

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। बोले- वंदमातरम नहीं कहने वाले को वोट मांगने का हक नहीं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 10:27 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 10:27 PM (IST)
दरभंगा में बाेले अश्विनी चौबे- चौकीदार को चोर कहना जनता का अपमान
दरभंगा में बाेले अश्विनी चौबे- चौकीदार को चोर कहना जनता का अपमान

दरभंगा, जेएनएन। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है। महागठबंधन के नेता देश के चौकीदार को चोर कह कर 130 करोड़ लोगों का अपमान कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का चौकीदार चोर है, कहना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। वे मंगलवार को एनडीए के चुनाव कार्यालय में प्रेस को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

 चौबे ने तारडीह समेत कई इलाकों में भ्रमण भी किया। कहा कि एक तरफ राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट में जाकर माफी मांगते हैं। वहीं, दूसरी तरफ अपनी चुनावी सभा में प्रधानमंत्री को चोर कह कर पुकारते हैं। महागठबंधन के प्रत्याशी यदि वंदे मातरम नहीं कहेंगे तो उन्हें दरभंगा की जनता से वोट मांगने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। प्रधानमंत्री देश के गरीबों के उत्थान में लगे हैं।

 गरीबों के लिए कई योजनाएं शुरू की गई है। विपक्ष मुद्दाविहीन है। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है, एक ही मुद्दा नरेंद्र मोदी को हटाना है। जबकि, मोदी के हाथ में आज देश सुरक्षित है। इसका परिणाम है कि लोगों में उत्साह है। अपार जनसमर्थन मिल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.