Move to Jagran APP

स्मैक के साथ धंधेबाज को पुलिस ने खदेड़कर दबोचा

अहियापुर थाने की पुलिस ने विजय छपरा इलाके से 50 पुड़िया स्मैक के साथ धंधेबाज अमरजीत कुमार को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 02:13 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 02:13 AM (IST)
स्मैक के साथ धंधेबाज को
पुलिस ने खदेड़कर दबोचा
स्मैक के साथ धंधेबाज को पुलिस ने खदेड़कर दबोचा

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने की पुलिस ने विजय छपरा इलाके से 50 पुड़िया स्मैक के साथ धंधेबाज अमरजीत कुमार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने स्मैक के कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने के बारे में बताया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उक्त इलाके में आरोपित अपने दरवाजे पर बने गुमटी में पान मसाला व अन्य सामान के साथ स्मैक का धंधा करता है। पुलिस छापेमारी को पहुंची तो आरोपित भागने लगा। जवानों ने खदेड़कर आरोपित को दबोच लिया। उसके गुमटी की तलाशी ली गई तो पचास पुड़िया स्मैक बरामद हुआ। पुलिस का कहना है कि उक्त इलाके में स्मैक का धंधा करने वाले और कई की पहचान की गई है। नकेल कसने की कवायद चल रही है।

loksabha election banner

तीन शराब धंधेबाजों ने किया आत्मसमर्पण

मीनापुर थाना क्षेत्र के हारका कल्याण गाव के तीन शराब धंधेबाजों ने थानाध्यक्ष के समझ आत्मसमर्पण कर दिया। इसमें रमाशकर शाही, अजय शाही और दीपक शाही शामिल हैं। पुलिस ने गिरफ्तार कर तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, इसमें नानटून शाही अभी फरार चल रहा है। बताते चलें कि गत वर्ष पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर रामाशकर शाही के यहा से भारी मात्रा में शराब बरामद की थी। उस वक्त सभी आरोपित फरार हो गए थे।

अहियापुर से 33 लीटर शराब जब्त, धंधेबाज फरार

उत्पाद विभाग की टीम ने अहियापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में छापेमारी कर धर्मेंन्द्र चौधरी के घर से 33 लीटर शराब जब्त की है। छापेमार दल को देख धंधेबाज भाग निकला। उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि अभियोग दर्ज कर धंधेबाज की गिरफ्तारी को कार्रवाई की जा रही है।

------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.