समस्‍तीपुर, जेएनएन। दहेज उत्पीडऩ मामले में गिरफ्तार सेना का जवान पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। उसे मोहनपुर ओपी में रखा गया था। सोमवार की रात  चकमा देकर फरार हो गया। उसे कांड संख्या 139/19 के तहत दहेज उत्पीडऩ के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर बंदी गृह में रखा गया था। रात में वह बंदी गृह का वेंटिलेटर तोड़कर फरार हो गया। पीडि़त पक्ष के लोगों ने पुलिस पर भगाने का आरोप लगाया है।

नौकरी होने पर बनाया दहेज के लिए दबाव

जानकारी के अनुसार, वैशाली जिले के देसरी थाने के जहांगीरपुर गांव निवासी राजा राय की पुत्री बबीता कुमारी की शादी मोहनपुर ओपी के मोहनपुर गांव निवासी कमलेश राय के पुत्र विकास कुमार से हुई थी। प्राथमिकी में कहा गया था कि शादी के बाद से ही उसे पति, ससुर, सास, ननद आदि उसे दहेज के लिए कड़ी यातना देने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे। बाद में विकास की नौकरी थल सेना में हो गई। नौकरी होने के बाद ससुराल पक्ष की ओर से दस लाख रुपये व कार की मांग होने लगी।

  प्रताडऩा बढ़ जाने के बाद पीडि़ता ने थाने में अप्रैल 2019 में मामला दर्ज कराया था। ओपी अध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि सोमवार की रात के एसआइ कमलेश राय प्रभाकर, रंजीत सिंह आदि ने विकास को गिरफ्तार कर लिया। फरार होने के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज कर दिया गया है। पटोरी एएसपी विजय ने कहा कि वे खुद इस मामले की जांच कर रहा हूं। पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के मामले में एक और केस दर्ज किया जाएगा।  

यह भी पढ़ें : 

बेतिया मेडिकल कॉलेज में 'स्वर्ग' से सर्जरी करने आते चिकित्सक, जानें- क्या है पूरा मामला...

टला बड़ा हादसा: छह बोगियों को छोड़कर 2 किमी तक दौड़ी ट्रेन, कपलिंग टूटने से दो भाग में बंटी खाली मेमू

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस