Move to Jagran APP

सशस्त्र अपराधियों ने कबाड़ व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपये व कार लूटी, इस तरह दिया घटना को अंजाम

पोखरैरा मेट्रो सिटी के समीप मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रहे दो बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 07:56 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 07:56 AM (IST)
सशस्त्र अपराधियों ने कबाड़ व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपये व कार लूटी, इस तरह दिया घटना को अंजाम

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा मेट्रो सिटी के समीप दो बाइक पर सवार चार सशस्त्र अपराधियों ने कबाड़ व्यवसायी की कार लूट ली। वहीं, सोने की चेन, दो मोबाइल व डेढ़ लाख रुपये भी लूट लिया। घटना की सूचना पर सरैया व जैतपुर पुलिस के साथ आसपास के थाने की पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी को नाकेबंदी की, लेकिन समाचार प्रेषण तक सफलता हासिल नहीं हुई थी।

loksabha election banner

पुलिस नाकेबंदी कर छानबीन कर रही 

बताया गया कि थाना क्षेत्र के छितरी निवासी व कबाड़ व्यवसायी बालेश्वर सिंह के पुत्र संतोष कुमार अपनी इको स्पोर्ट्स कार की मुजफ्फरपुर से सर्विसिंग कराकर घर लौट रहे थे। रात्रि लगभग 9 बजे पोखरैरा मेट्रो सिटी के समीप मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रहे दो बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने ओवरटेक करके हथियार के बल पर बीच रास्ते पर कार रोक दी। हथियार के बल पर संतोष को उतारकर गले से सोने की चेन व दो मोबाइल छीन लिया। उसके बाद अपराधी कार व डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर मामले की छानबीन की। वहीं, आसपास के थानों की पुलिस नाकेबंदी कर छानबीन कर रही है। 

तीन घर समेत लाखों की संपत्ति राख

बंदरा प्रखंड की रामपुरदयाल पंचायत के मधरापुर  में शुक्रवार की सुबह आग लगने से  मुनेश्वर राम, संजय राम व संतोष राम का घर जलकर राख हो गया। घटना में तीन लाख से अधिक की क्षति का अनुमान है। स्वजनों ने बताया कि  मुनेश्वर राम बैंक से 30 हजार रुपये निकालकर घरेलू काम के लिए लाया था। वह भी जल गया। मुखिया फेंकू राम ने बताया कि घटना में काफी नुकसान हुआ है। तीनों परिवार की नगदी, कपड़ा, अनाज समेत कई कीमती सामान जल गया। घटना की जानकारी सीओ व पीयर थाने को दी गई है। आग लगने के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। घटना के बाद पीडि़त परिवार बेघर हो गए हैं।

आंगनबाड़ी सेविका ने की पीएम योजना में वसूली

बोचहां प्रखंड क्षेत्र की बिशनपुर जगदीश पंचायत के गुढमी गांव में आंगनबाड़ी सेविका पर पीएम योजना का लाभ देने के नाम पर वसूली का मामला सामने आया है।  सेविका रंजना कुमारी पर प्रधानमंत्री वंदना योजना का फार्म भरने तथा लाभ दिलवाने के नाम पर पांच सौ रुपये प्रति लाभुक लेने के आरोप को जांच में सही पाया गया। गांव के अखिलेश कुमार राय सहित चार दर्जन लोगों की शिकायत पर  सीडीपीओ ने इसकी जांच कराई। महिला पर्यवेक्षिका शैल कुमारी ने गुढ़मी के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 255 की जांच कर रिपोर्ट सीडीपीओ को सौप दी। सीडीपीओ ओनम कुमारी ने बताया कि पहले सेविका से स्पष्टीकरण किया जाएगा। फिर चयन रद करने की अनुसंशा की जाएगी। इस आदेश के बाद वहां सेविकाओं में गहमागहमी बढ़ गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.