Move to Jagran APP

VIRAL Video of Wedding at Hospital! जब दलसिंहसराय में अस्पताल ही बना मंडप, कंपाउंडर ने महिला डॉक्टर की मांग में भरा सिंदूर

समस्तीपुर का दलसिंहसराय एक कंपाउंडर की करतूत के कारण चर्चा में है। उसके आचरण की वजह से जब एक महिला डॉक्टर ने उसे काम से निकाला तो बदला लेने के लिए उनकी मांग में सिंदूर ही भर दिया। इस घटनाक्रम का वीडियो तैयार कर उसे वायरल कर दिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 06:48 AM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 08:37 AM (IST)
VIRAL Video of Wedding at Hospital! जब दलसिंहसराय में अस्पताल ही बना मंडप,  कंपाउंडर ने महिला डॉक्टर की मांग में भरा सिंदूर
पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत थाना में दर्ज कराई है। फोटो- इंटरनेट मीडिया

दलसिंहसराय (समस्तीपुर),संस। कोई हास्पिटल किसी गंभीर मरीज का इलाज करने के बाद सुर्खियां बटोरता है, लेकिन दलसिंहसराय का एक अस्पताल कंपाउंडर द्वारा महिला डाॅक्टर की मांग में सिंदूर भरे जाने की वजह से चर्चा में है। समस्तीपुर जिला अंतर्गत दलसिंहसराय की इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल है। लोग इसे चटखारे लेकर पढ़ और देख रहे हैं तथा शेयर कर रहे हैं। घटना की वजह से पीड़ित डाॅक्टर और उनके स्वजनों की परेशानी बढ़ गई है। उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है। इस मामले में पीड़िता की ओर से थाने में शिकायत किए जाने के बाद एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है। वहीं दूसरी ओर आरोपित कंपाउंडर फरार बताया जा रहा है। वैसे दैनिक जागरण ऐसी किसी भी तस्वीर या वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

loksabha election banner

कंपाउंडर को काम से निकाल दिया

दरअसल, सरकारी महकमे से संबंध रखने वाली यहां की एक महिला डॉक्टर पीएचसी के अतिरिक्त एक निजी अस्पताल भी चलाती हैं। वहां की व्यवस्था और मरीजों की देखभाल करने के लिए उन्होंने बंबइया गांव निवासी लालबाबू महतो के पुत्र सुमित कुमार को बतौर कंपाउंडर बहाल कर रखा था। सबकुछ सही ही चल रहा था। अचानक महिला डॉक्टर ने अपने कंपाउंडर को काम से निकाल दिया। इससे वह नाखुश चल रहा था। कुछ दिन पहले की बात है, वह डॉक्टर के चैंबर में घुस गया और उनकी मांग में सिंदूर भर दिया। बात यहीं तक नहीं रुकी। सुमित ने मांग भरने के बाद डॉक्टर के साथ अपना एक वीडियो बनाया और उसे अपने ही इंटरनेट मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर दिया। बहुत जल्द ही इस घटना का वीडियो वायरल होने लगा। टॉप ऑफ द ट्रेंड में अाने के बाद लोग इसे मजे लेकर देखने और दूसरे को फारवर्ड करने लगे।

डॉक्टर और उनके स्वजनों की बदनामी

डॉक्टर और कंपाउंडर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। जितनी मुंह उतनी तरह की बातें। इस तरह का घटनाक्रम हो तो लोग और बढ़ा-चढ़ाकर बातें तो करते ही हैं। इससे डॉक्टर और उनके स्वजनों की बदनामी होने लगी। परेशान होकर पीड़ित महिला डॉक्टर ने थाना में सुमित के खिलाफ एक आवेदन दिया है। जिसमें उन्होंने सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस बारे में जब थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने आवेदन मिलने की बात स्वीकार की। कहा, घटना की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पहले इंटरनेट मीडिया और बाद में मुख्यधारा की मीडिया में इसकी खबर आने के बाद जिला पुलिस के मुखिया एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने इसका संज्ञान लिया है। उन्होंने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का आदेश संबंधित थाने को दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.