Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के पियर में नाबालिग लड़की की हत्या का आरोप, पंचायत में हुआ समझौता

बेटी को शुक्रवार की शाम घर से बुलाकर ले जाने के बाद हत्या करके शव दरवाजे पर फेंक दिया गया। वहीं दबाव बनाकर रात में ही उसे जलवा दिया गया। इस मामले में मुंह नहीं खोलने के एवज में 17 हजार रुपये देने का प्रलोभन दिया गया था।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 10:47 AM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 10:47 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के पियर में नाबालिग लड़की की हत्या का आरोप, पंचायत में हुआ समझौता
थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि मृत लड़की के पक्ष से कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

बंदरा (मुजफ्फरपुर), संस। पियर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक लड़की की संदिग्ध परिस्थित में मौत हो गई थी। स्वजनों ने उसकी हत्या करने का कुछ लोगों पर आरोप लगाया था। इस पर दोनों पक्षों में पंचायती में समझौता की बात सामने आ रही है। पुलिस को भी इस मामले में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

loksabha election banner

स्वजनों का आरोप है कि बेटी को शुक्रवार की शाम घर से बुलाकर ले जाने के बाद हत्या करके शव दरवाजे पर फेंक दिया गया। वहीं दबाव बनाकर रात में ही उसे जलवा दिया गया। इस मामले में मुंह नहीं खोलने के एवज में 17 हजार रुपये देने का प्रलोभन दिया गया था। एक पूर्व जनप्रतिनिधि के नेतृत्व में पंचायत में 40 हजार रुपये पर समझौता कराने की बात कही जा रही है। रविवार को इस मामले में दूसरी बार पंचायत हुई और दोनों पक्षों के बीच समझौता किया गया। वहीं जिस पर हत्या का आरोप लगाया गया है उसका कहना है कि लड़की लीची गाछी में फांसी लगाकर मरी है। फांसी पर शव लटका देख उसे उतारकर उसके दरवाजे पर लाए। हमने हत्या नहीं की है। हमें फंसाया जा रहा है। इस संबंध की स्थानीय मुखिया व सरपंच को भी जानकारी नहीं है। वहीं थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि मृत लड़की के पक्ष से कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार

जासं, मुजफ्फरपुर : नगर थाना के कालीकोठी इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर शराब के साथ एक धंधेबाज प्रमोद कुमार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में प्रमोद ने अपने साथी गोला रोड के चंदन कुमार के बारे में जानकारी दी। कहा कि दोनों मिलकर शराब का धंधा करते हैं। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि काली कोठी इलाके में प्रमोद कुमार अपने घर से शराब का धंधा करता है। ग्राहकों को होम डिलीवरी भी करता है। पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों धंधेबाज भागने लगे। स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने एक को दबोच लिया, दूसरा भाग निकला। पुलिस ने प्रमोद के घर की तलाशी ली। एक झोले से 15 पीस ट्रेटा पैक शराब बरामद हुई। पूछताछ में उसने शराब के कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने के बारे में बताया। पुलिस ने छापेमारी की, मगर सभी फरार मिले।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.