Move to Jagran APP

Akshat Utkarsh death case: अभिनेता की मौत मामले में इस वजह से राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान

Akshat Utkarsh death case आयोग ने संज्ञान लेते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर को जांच का आदेश दिया है। चार दिन पूर्व ही मुजफ्फरपुर के नगर थाने से भेजी गई जीरो एफआइआर की कॉपी के आधार पर मुंबई के अंबेली थाने में हत्या की धारा में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 06:23 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 06:23 AM (IST)
Akshat Utkarsh death case: अभिनेता की मौत मामले में इस वजह से राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान
27 सितंबर की रात अभिनेता अक्षत उत्कर्ष का शव फंदे से लटका हुआ मिला था।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Akshat Utkarsh death case: सिकंदरपुर निवासी अभिनेता अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में हुई संदिग्ध मौत मामले को लेकर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर को जांच कराने का आदेश दिया है। जिले के मानवाधिकार अधिवक्ता एसके झा ने चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया व राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को निष्पक्ष जांच के लिए पत्र लिखा था। पत्र के आलोक में आयोग ने संज्ञान लेते हुए मुंबई पुलिस कमिश्नर को जांच का आदेश दिया है। चार दिन पूर्व ही मुजफ्फरपुर के नगर थाने से भेजी गई जीरो एफआइआर की कॉपी के आधार पर मुंबई के अंबेली थाने में हत्या की धारा में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha election banner

अधिवक्ता एसके झा ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को लिखे पत्र में कहा है कि मुंबई के अंधेरी वेस्ट के आरटीओ लेन स्थित गोकुल बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 116 में 27 सितंबर की रात अभिनेता अक्षत उत्कर्ष का शव फंदे से लटका हुआ मिला था। घटना के वक्त रूम पार्टनर स्नेहा चौहान उसी फ्लैट के पास वाले कमरे में थी।। घटना के दिन ही सुबह में मोबाइल पर आकांक्षा दुबे का अक्षत से झगड़ा हुआ था। अक्षत के रूम पार्टनर नोएडा निवासी स्नेहा चौहान, लखनऊ निवासी अक्षत की दोस्त आकांक्षा दुबे और ट्रेनर अभिनव दुबे की भूमिका संदिग्ध होने का आरोप लगाया है। 

61 बोतल शराब व 30 लीटर स्प्रिट जब्त

हथौड़ी थाना क्षेत्र के डकरामा से रविवार को गुप्त सूचना पर हथौड़ी पुलिस ने 61 बोतल शराब के साथ 30 लीटर स्प्रिट जब्त की। इस मामले में दो धंधेबाजों को नामजद किया गया है। थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि रविवार को सूचना पर डकरामा गांव में छापेमारी की गई।जिसमें 61 बोतल शराब के साथ 30 लीटर स्प्रिट जब्त की गई। यह जब्ती डकरामा निवासी रामू सहनी के खलिहान में लगे पुआल टाल से हुई। इस मामले में डकरामा निवासी रामदीप सहनी एवं उमेश सहनी को नामजद किया गया है। दोनों घर छोड़कर फरार हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.