शिवहर, जासं। एसपी के निर्देश पर जिले में चलाए गए अभियान के दौरान पिपराही और पुरनहिया थाना पुलिस ने बागमती नदी के दियारे के इलाके में छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब जब्त की है। पिपराही पुलिस ने एक दिन पूर्व जहां 1395 बोतल शराब बरामद की थी। वहीं दूसरे दिन बेलवा घाट के पास से 351 बोतल शराब बरामद की। जबकि, पुरनहिया थाने की पुलिस ने बागमती नदी के अदौरी घाट से 455 बोतल नेपाली शराब बरामद की। शराब बरामदगी के तीनों मामले को लेकर पिपराही थाने में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। जबकि, पुरनहिया थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। तीनों प्राथमिकी में 30 लोगों को आरोपित कर पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है।

पुरनहिया थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता के नेतृत्व में अवर निरीक्षक लालदेव राम व सहायक अवर निरीक्षक जयप्रकाश कुमार ने पुलिस बल के साथ बागमती नदी के अदौरी घाट के पास स्थित केला बागान में छापेमारी कर 544 बोतल शराब बरामद की है। वहीं थाने में दजनभर लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें बेलवा नरकटिया निवासी रघुवीर सहनी, कमलेश सहनी, निरंजन सहनी, सूरज सहनी, राकेश सहनी, धर्मेंद्र सहनी, नेताजी सहनी, उमेश सहनी व हरेंद्र सहनी समेत नौ को आरोपित किया है।

उधर, दूसरे दिन भी बेलवा घाट के निकट बागमती नदी के उत्तरी भाग में की गई छापेमारी में तीन अलग-अलग बोरे में बंद नेपाली शराब की 351 बोतलें जब्त की गई। छापेमारी के दौरान तस्कर भागने में कामयाब रहा। इस संबंध में थानाध्यक्ष सूरज कुमार गुप्ता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज की है। जिसमें तेजनारायण सहनी, संतोष सहनी, विनोद सहनी, बिगू सहनी, विनय सहनी, लखिंद्र सहनी, महेश सहनी व दो अज्ञात को आरोपित किया है। एक दिन पूर्व बेलवा घाट से हुई शराब की बरामदगी को लेकर पिपराही थानाध्यक्ष सूरज गुप्ता ने खुदके आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है। दर्ज प्राथमिकी में बेलवा नरकटिया निवासी सूरज सहनी, राकेश सहनी, हरेंद्र सहनी, उमेश सहनी, रघुवीर सहनी, निरंजन सहनी, प्रेम सहनी, धर्मेश सहनी, प्रेम सहनी, नेता सहनी व कमलेश सहनी के अलावा दो अज्ञात को आरोपित किया है।

शराब के नशे में हंगामा करते पांच गिरफ्तार

पिपराही। एसपी के निर्देश पर चलाए गए अभियान के दौरान शराब के नशे में हंगामा करते पांच लोग गिरफ्तार किए गए। पिपराही पुलिस ने कमरौली गांव से शराब के नशे में हंगामा कर रहे कमरौली निवासी ब्रह्मानंद प्रसाद, मीनापुर बलहा बाजार से मीनापुर बलहा निवासी ब्रजेश कुमार व हरिहरपुर चौक से कमरौली निवासी चंदन कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। तरियानी पुलिस ने नरवारा चौक के पास से शराब के नशे में हंगामा कर रहे नरवारा निवासी दीपक कुमार व भाग्यनारायण चौधरी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट