पश्‍च‍िम चंपारण, जासं। शराब के खिलाफ छापेमारी करते हुए शिकारपुर पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 12 लीटर चुलाई शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान कुंडीलपुर गांव निवासी छोटेलाल महतो के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि रविवार को मंझरिया व कुंडीलपुर गांवों में शराब आपके विरुद्ध छापेमारी की गई, जिसमें मंझरिया गांव में भुट्टी मांझी व उमेश मांझी के घर से नौ लीटर शराब जब्त की गई है। हालाकि पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही दोनों घर से भाग चुके थे। कुंडीलपुर गांव में छापेमारी करते हुए छोटेलाल महतो को ढाई लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार धंधेबाज छोटेलाल को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

चार लीटर विदेशी शराब के साथ धंधेबाज धराया, बाइक जब्त

स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक शराब धंधेबाज को बाइक पर शराब की खेप ले जाते हुए धर दबोचा है। पकड़ा गया धंधेबाज मडुआहा निवासी प्रीतम उर्फ प्रदीप यादव बताया गया है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि शनिवार की शाम गुप्त सूचना मिली कि बनहौरा से नौतन की ओर बाइक की डिक्की में विदेशी शराब लेकर शराब धंधेबाज जा रहा है। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए बेली माई स्थान पर बैठ गई। जैसे धंधेबाज बाइक पर शराब की खेप लेकर देवी स्थान पर पहुचा कि पुलिस ने घोर लिया। जब बाइक की डिक्की की तलाशी ली, तो चार लीटर विदेशी शराब रखा हुआ पाया गया। पुलिस ने शराब व बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शराब धंधंधेबाज प्रितम उर्फ प्रदीप यादव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बाइक की डिक्की से विदेशी शराब जब्त, एक गिरफ्तार

नौतन पुलिस ने बाइक की डिक्की से 4 लीटर विदेशी शराब जब्त किया है। पुलिस बाइक जब्त कर एक को गिरफ्तार की है। नौतन थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि वाहन जांच के दौरान स्प्लेंडर बाइक की डिक्की से 4.3 लीटर विदेशी शराब जब्त किया गया है। इस मामले में बाइक को जब्त कर प्रीतम कुमार उर्फ प्रदीप यादव को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद प्रदीप को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

शराब पीकर हंगामा करते धराया, गया जेल

पुरूषोत्तमपुर पुलिस ने शराब पीकर हंगामा करने के मामले में एक शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया शनिवार की शाम को पुलिस की गश्त पर थी।तभी मधुरी गांव निवासी रामजीत राम नेपाल से शराब पीकर आया और चौराहे पर हंगामा कर रहा था। उसे हिरासत में लेकर जांच की गई तो शराब पीने की पुष्टि हुई।आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh