Move to Jagran APP

RDS कॉलेज परिसर में मोबाइल छिनतई के आरोपित छात्र नेता की पिटाई, वीडियो वायरल Muzaffarpur News

दो हिरासत में अब तक किसी ने नहीं की शिकायत। छात्र संगठन ने भी झाड़ा पल्ला कहा आपत्तिजनक हरकत के कारण पहले ही निकाल दिया गया।

By Murari KumarEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 10:05 PM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 10:05 PM (IST)
RDS कॉलेज परिसर में मोबाइल छिनतई के आरोपित छात्र नेता की पिटाई, वीडियो वायरल Muzaffarpur News
RDS कॉलेज परिसर में मोबाइल छिनतई के आरोपित छात्र नेता की पिटाई, वीडियो वायरल Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मोबाइल छिनतई के आरोपित आरडीएस कॉलेज परिसर में एक छात्र नेता को दौड़ाकर पीटा गया। इस घटना का वीडियो फुटेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। सूचना मिलने पर काजीमोहम्मदपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित छात्र नेता को हिरासत में लिया। उसकी निशानदेही पर उसका दूसरा साथी भी कॉलेज परिसर से दबोचा गया।

loksabha election banner

 एक मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर और दूसरा रामदयालु नगर का रहने वाला है। काजी मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष मो.शुजाउद्दीन ने बताया कि अब तक किसी ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वे अपने स्तर से आगे की कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। 

यह हुई घटना

घटना शनिवार की शाम की है। रामदयालु सिंह कॉलेज परिसर में कुछ युवक पहुंचे व छात्र नेता से कुछ पूछने लगे। इसके बाद सभी मिलकर उसकी पिटाई करने लगे। उसने भागने का प्रयास किया लेकिन गिर गया। इसके बाद लात-घूसों से उसकी पिटाई की गई। पिटाई करने वाले उसे यह कहते सुने गए कि अपने को छात्र नेता कहते हो और मोबाइल छीनते हो।   

छात्र संगठन ने भी झाड़ा पल्ला

छात्र नेता ने अपने को जिससे का जुड़ा बताया है। उस संगठन ने भी उससे पल्ला झाड़ लिया है। संगठन की ओर से बताया गया है कि आपत्तिजनक हरकत को लेकर उसे पहले ही निकाला जा चुका है। उससे संगठन को कुछ लेना-देना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.