मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-28 पर खबड़ा भेल कालोनी के समीप रविवार की शाम सीमेंट लदे एक ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान समस्तीपुर पूसा निवासी दिनेश शर्मा (65) के रूप में हुई है। वर्तमान में वह काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के नयाटोला में रहते थे और अघोरिया बाजार इलाके के एक पेट्रोल पंप पर मैनेजर के रूप में कार्यरत थे।

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। कुछ समय के लिए हाईवे को जाम कर दिया गया। नतीजा हाइवे पर वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर सदर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उग्र लोगों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। बताया गया कि खबड़ा इलाके में रहने वाले विश्वविद्यालय के एक कर्मी के घर से पासबुक अपडेट कराने व अन्य काम से दिनेश पैदल निकले थे। खबड़ा भेल कालोनी के समीप सड़क पार करने के क्रम में तेज तेज रफ्तार से जा रही सीमेंट लदे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के स्वजन वहां पहुंचे। पेट्रोल पंप कर्मी भी वहां पहुंचे। पुलिस का कहना है कि मृतक के दामाद छाता बाजार इलाके के अंकित कुमार ने घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें ट्रक के चालक को आरोपित किया गया है। चर्चा है कि ट्रक स्थानीय एक व्यक्ति का है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मनियारी में बालू लदे ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा

मनियारी। थाना क्षेत्र के महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग स्थित मनियारी हाट में बालू लदे ट्रक ने साइकिल सवार को रौंद दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस उन्हें श्री कृष्ण मेडिकल कालेज एवं अस्पताल ले जा रही थी तभी रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

बताते हैैं कि महंत मनियारी के भगवानपुर निवासी कुलदीप राम (44) साइकिल से मजदूरी करने बाजार जा रहे थे। इसी दौरान मनियारी हाट के पास अनियंत्रित बालू लदे ट्रक ने कुलदीप को रौंद दिया। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक सड़क किनारे कीचड़ में फंस गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के स्वजन को मुआवजे की मांग को लेकर महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग को मनियारी हाट के पास जाम कर दिया। मुखिया अवधेश सहनी समेत दर्जनभर लोगों ने समझाकर उन्हें शांत कराया और आवागमन सुचारु हो सका। साथ ही कुढऩी सीओ से मोबाइल पर शीघ्र मुआवजा देने की मांग की गई। थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि मनियारी हाट के पास दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत हो गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh