मुजफ्फरपुर, जेएनएन। हर दिन की तरह वह भी एक सामान्‍य शाम थी। कोई काम खत्म करके घर लौट रहा था, कोई जरूरी सामान लेने बाहर जा रहा था। इसी बीच एक युवक एक महिला का कटा सिर हाथ में लिए टहलते हुए वहां पहुंच गया। जैसे ही लोगोें की उसपर नजर पड़ी, अफरा-तफरी मच गई। घटना मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत फकुली ओपी के गौंसी खान में मंगलवार को हुई।
युवक को कटे सिर के साथ देख मची अफरातफरी के बीच जिसको जिस दिशा में मौका मिला, उधर भागने लगा। लोगों को इस तरह भागता देख व माजरा जानकर आसपास के दुकानदार और अन्य लोग भी हक्के-बक्के रह गए। आसपास के घरों के लोग अंदर दुबक गए। इस बीच युवक हाथ में सिर लिए टहलता रहा।
जितनी मुह, उतनी बातें। कोईउसे विक्षिप्‍त समझ रहा था ताे कोई आतंकवादी। घटना की जानकारी पूरे इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही फकुली ओपी प्रभारी आरके राकेश पुलिस बल के साथ पहुंचे, लेकिन इसके पहले वह युवक सिर लेकर भाग निकला। काफी खोजबीन के बाद भी उसका सुराग नहीं मिला। चर्चा है कि वह एक विक्षिप्त है। देर शाम वह एक ताड़ी की दुकान पर महिला का सिर लेकर गया था। साथ में कुदाल भी लिए हुए था। वह सिर को कपड़े में बांध रहा था। देखने से सिर पुराना मालूम पड़ता था।
घटना को लेकर पुलिस जांच के पहले ही निष्कर्ष पर पहुंचती दिख रही है। फकुली ओपी प्रभारी ने बताया कि वह व्यक्ति विक्षिप्त है और किसी के दफन किए गए सिर को लेकर घूम रहा था। उसे पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है।

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस