Move to Jagran APP

मोतिहारी में शराब के नशे में दिनदहाड़े फायरिंग करने लगा युवक, दो लोग जख्मी

Bihar Crime पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में एक शराब की हरकत देख सब चौक गए। अचानक नशे की हालत में फायरिंग करने लगा। मामूली रूप से जख्मी राहगीर का नहीं चला पता दो प्राथमिकी करेगी नगर थाना की पुलिस।

By JagranEdited By: Dharmendra Kumar SinghPublished: Sun, 25 Sep 2022 07:12 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 07:12 PM (IST)
पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में फायरिंंग करता युवक। फोटो-जागरण

मोतिहारी,जासं। पूर्वी चंपारण में शहर के हनुमानगढ़ी नकछेद टोला में रविवार को दिनदहाड़े शराब के नशे में एक युवक ने फायरिंग कर दो लोगो को जख्मी कर दिया। दोनों के पैर में गोली लगी है। इसमें एक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दूसरा खतरे से बाहर बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने फायरिंग करनेवाले युवक राजन कुमार उर्फ संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके पास से पिस्टल भी जब्त कर लिया है। गिरफ्तार राजन शराब के नशे में था।

loksabha election banner

लाइसेंसी पिस्‍टल से फायरिंग

फायरिंंग करने वाले शख्‍स की मेडिकल जांच भी कराई गई है। जब्त पिस्टल गैर लाइसेंसी बताई जा रही है। पुलिस पूछताछ व जांच में जुटी है। इस मामले में धर्मसमाज चौक निवासी और जमला रोड स्थित प्रहलाद प्रसाद की चावल दुकान पर काम करनेवाले राजेश कुमार ने नगर थाना में आवेदन दिया है। कहा है कि वह प्रहलाद प्रसाद से एक हजार रुपये लेकर उनके भतीजा विशाल कुमार को बाइक की मरम्मत के लिए देने गया था। इसी समय प्रहलाद प्रसाद का पड़ोसी राजन कुमार पिस्टल लेकर आया व गाली देने लगा। मना करने पर उसने तीन फायर किया, जिसमें एक गोली विशाल के पैर में लगी। वहीं दूरी गोली एक राहगीर को भी लग गई। विशाल को जख्मी हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं राहगीर वहां से चला गया। पुलिस उक्त जख्मी राहगीर की भी तलाश कर रही है। नगर थाना के पुलिस निरीक्षक विश्वमोहन चौधरी ने बताया है कि सूचना पर वे स्वयं नाका दो के प्रभारी केके यादव व नाका-चार के मुन्नीलाल बेसरा, धर्मेन्द्र कुमार व शस्त्र बल के साथ छापेमारी करने पहुंचे तो घर में दुबके राजन को गिरफ्तार किया। नशे में डूबे राजन को गिरफ्तार करने में पुलिस को काफी मशक्कत भी करनी पड़ी। इस मामले में शराब पीने और गोली चलाकर जख्मी करने को लेकर दो प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.