पूर्वी चंपारण, जेएनएन। रक्सौल प्रखंड के कनना गांव में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में शुक्रवार को मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को बरामद कर लिया। थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि महिला उक्त गांव निवासी सीआरपीएफ के जवान शशि कुमार साह की पत्नी पूर्वी चंपारण जिले के कोटवा गांव निवासी मुन्नीलाल साह की पुत्री अर्चना कुमारी थी। जिसकी शादी करीब पांच वर्ष पूर्व हुई थी। इसके पूर्व भी पति-पत्नी और परिवारजनों के बीच झड़प हुई थी।

परंतु पारिवारिक स्तर और सगे संबंधियों के सहयोग से मामला शांत करा दिया गया था। इस तरह की सूचना मिल रही है कि लड़की के पिता ने पुलिस को आवेदन दिया है। जिसमें पति और उनके परिवार के चार सदस्यों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस फिलहाल शिकायत दर्ज कर घटना की जांच कर रही हैं। थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों के संबंध में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अधिकृत रूप से जानकारीं दी जाएगी।

बता दें कि करीब दो साल पूर्व कौड़िहार चौक पर स्थित परेउवा मोहल्ला में भाड़े के मकान में मृतिका अपने परिवार के साथ रहती थी। इस दौरान पति ने घर में उसे बांधकर बाहर से बंद कर छोड़ दिया था। स्थानीय लोगों ने जब पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंच महिला को मुक्त कराया था। हालांकि इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं है।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस