Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में चोरी के आरोप में पोल से बांधकर किशोर की जमकर पिटाई, घुमाया Muzaffarpur News

ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस के पहुंचने से पहले छोड़ दिया गया आरोपित को। इलाज कराने के लिए ऑटो से जा रही महिला से पर्स व मोबाइल उड़ाने का आरोप।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 10:50 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में चोरी के आरोप में पोल से बांधकर किशोर की जमकर पिटाई, घुमाया Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर में चोरी के आरोप में पोल से बांधकर किशोर की जमकर पिटाई, घुमाया Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मोबाइल व पर्स चोरी करने के आरोप में पोल से बांध एक किशोर की जमकर पिटाई की गई। उसे कुछ दूर घुमाया भी गया। घटना जूरन छपरा में मंगलवार को घटी। उस समय यातायात में तैनात जवान ने उसे पुलिस के हवाले करने का अनुरोध किया। लेकिन, भीड़ पर कोई असर नहीं हुआ। लगभग एक घंटे तक आसपास के लोग भी तमाशबीन बने रहे। इस दौरान ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस वहां नहीं पहुंची। जबकि लोगों ने काफी देर पहले ही थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दे दी थी।

loksabha election banner

 

जब थानाध्यक्ष पहुंचे तब तक मामला शांत हो चुका था और लोगों ने आरोपित को छोड़ दिया था। आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस लौट गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस गई थी। लेकिन, मामला शांत हो चुका था। किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। 

बताया गया कि मीनापुर से इलाज कराने के लिए ऑटो से पहुंची महिला का पर्स उड़ा लिया गया। ऑटो में बैठी एक अन्य महिला से मोबाइल उड़ा लिया गया। शोर मचाने पर भाग रहे एक किशोर को लोगों ने पकड़ लिया और चौराहे पर गोलंबर की पोल से बांध जमकर पिटाई शुरू कर दी। यातायात पुलिस ने उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन, उग्र लोग मानने को तैयार नहीं हुए। बाद में कुछ बुद्धिजीवियों व यातायात पुलिस के हस्तक्षेप पर किशोर के माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.