मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मोबाइल व पर्स चोरी करने के आरोप में पोल से बांध एक किशोर की जमकर पिटाई की गई। उसे कुछ दूर घुमाया भी गया। घटना जूरन छपरा में मंगलवार को घटी। उस समय यातायात में तैनात जवान ने उसे पुलिस के हवाले करने का अनुरोध किया। लेकिन, भीड़ पर कोई असर नहीं हुआ। लगभग एक घंटे तक आसपास के लोग भी तमाशबीन बने रहे। इस दौरान ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस वहां नहीं पहुंची। जबकि लोगों ने काफी देर पहले ही थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दे दी थी।

 

जब थानाध्यक्ष पहुंचे तब तक मामला शांत हो चुका था और लोगों ने आरोपित को छोड़ दिया था। आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस लौट गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस गई थी। लेकिन, मामला शांत हो चुका था। किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। 

बताया गया कि मीनापुर से इलाज कराने के लिए ऑटो से पहुंची महिला का पर्स उड़ा लिया गया। ऑटो में बैठी एक अन्य महिला से मोबाइल उड़ा लिया गया। शोर मचाने पर भाग रहे एक किशोर को लोगों ने पकड़ लिया और चौराहे पर गोलंबर की पोल से बांध जमकर पिटाई शुरू कर दी। यातायात पुलिस ने उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन, उग्र लोग मानने को तैयार नहीं हुए। बाद में कुछ बुद्धिजीवियों व यातायात पुलिस के हस्तक्षेप पर किशोर के माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया गया। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस