Move to Jagran APP

15 हजार रुपये लेकर हाथ-पैर तोडऩे की सुपारी लेने वाला पकड़ाया, व्यवसायी को ठिकाना लगाने पहुंचा था शातिर Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के पक्‍कीसराय से दबोचा गया शातिर। कॉल कर व्‍यवसायी को पक्की सराय आने को कहा था। व्‍यवसायी ने साथियों के साथ दबोचकर किया पुलिस के हवाले।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 08:47 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 08:47 PM (IST)
15 हजार रुपये लेकर हाथ-पैर तोडऩे की सुपारी लेने वाला पकड़ाया, व्यवसायी को ठिकाना लगाने पहुंचा था शातिर Muzaffarpur News
15 हजार रुपये लेकर हाथ-पैर तोडऩे की सुपारी लेने वाला पकड़ाया, व्यवसायी को ठिकाना लगाने पहुंचा था शातिर Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। व्यवसायी का हाथ-पैर तोडऩे की सुपारी लेने वाले शातिर को पक्कीसराय से दबोच लिया गया। उसे व्यवसायी मो. सज्जाद ने अपने साथियों के साथ पकड़ा और नगर थाना की पुलिस के हवाले कर दिया। मौके से उसका दूसरा शागिर्द बाइक और हथियार लेकर भाग निकला। पुलिस पूछताछ में आरोपित ताबिश ने बताया कि वह हथौड़ी के नरकटिया का रहने वाला है।

loksabha election banner

 प्रभारी थानाध्यक्ष रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद उसे हत्था ओपी पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। उसके खिलाफ वहां पूर्व से व्यवसायी के रिश्तेदार मो. नबी हसन ने केस दर्ज कराया हुआ है। प्राथमिकी में वह अज्ञात आरोपित है। लेकिन, उसे देखते ही पीडि़त ने पहचान लिया। 

...और इस तरह आया पकड़ में

व्यवसायी ने बताया कि वे बंदरा थाना के पटसारा के रहने वाले हैं। पूर्व जिला परिषद प्रत्याशी भी रह चुके हैं। वर्तमान में कल्याणी चौक के समीप रेडीमेड की दुकान है। पकड़े गए आरोपित ने मंगलवार को उन्हें कॉल किया और मिलने के बुलाया था। लेकिन, वे उसे नहीं जानते थे। इसलिए कॉल काट दिया। आरोपित ने दोबारा कॉल किया तो वे दहशत में आ गए। अपने दूसरे साथी के मोबाइल से आरोपित के नंबर पर कॉल करवाया। उसने पक्कीसराय आने को कहा और उनके रिश्तेदार का नाम लेते हुए धमकी दी। तब उन्हें माजरा समझ आ गया। वे अपने साथियों के साथ पक्की सराय पहुंचे और आरोपित को दबोच लिया। 

एक सरपंच की पत्नी से सुपारी लेने की कर रहा था बात 

पुलिस को एक ऑडियो दिया गया है। इसमें उक्त आरोपित एक सरपंच की पत्नी से बात कर रहा है। इसमें वह सज्जाद को ठिकाना लगाने की बात कहता है। इसके लिए 15 हजार रुपये की सुपारी देने की बात तय हुई। इसमें से 10 हजार रुपये इसी माह नबी हसन के साथ मारपीट कर हाथ तोड़ देने के बाद इन सभी को मिला था। शेष पांच हजार रुपये व्यवसायी का हाथ-पैर तोडऩे के बाद दिए जाने की बात तय हुई थी। इधर, व्यवसायी ने कहा कि उनके रिश्तेदार नबी हसन का पूर्व से एक सरपंच से विवाद चल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.