Move to Jagran APP

बिहार: शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिसकर्मियों को ट्रक ने रौंदा, पांच की मौत

मुजफ्फरपुर में पुलिस चेकिंग के दौरान एक ट्रक ने पुलिस वाहन को रौंद दिया जिससे पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 11 Sep 2017 08:08 AM (IST)Updated: Mon, 11 Sep 2017 10:29 PM (IST)
बिहार: शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिसकर्मियों को ट्रक ने रौंदा, पांच की मौत
बिहार: शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिसकर्मियों को ट्रक ने रौंदा, पांच की मौत

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। बेखौफ कंटेनर चालक ने शराब माफियाओं को पकड़ने की तैयारी कर रही पुलिस को तेज गति से आ रही ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और इसके अलावा डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद, ओपी प्रभारी ध्रुवनाथ झा समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि पुलिस अवैध शराब के माफिया को पकड़ने की तैयारी में थी, तभी तेज रफ्तार कंटेनर ने पुलिस की गाड़ी को रौंद दिया। यह घटना पानापुर ओपी के अकुराहां ढाला के समीप रविवार की देर रात हुई।सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में डीएम धर्मेंद्र सिंह और एसएसपी विवेक कुमार बैरिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को गंभीर बताया है।

पुलिस के मुताबिक शनिचरा स्थान से शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई थी। पकड़े गए चालक ने पुलिस को बताया था कि शराब माफिया अकुराहां ढाला इलाके से गुजरने वाला है। इसी को देखते हुए डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद की अगुवाई में पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी कि तभी सामने से एक कंटेनर तेज रफ्तार से आती हुई दिखाई दी।

पुलिस ने कंटेनर को रुकने का इशारा किया तो चालक ने स्पीड बढ़ा दी और पुलिस की गाड़ी को रौंदते हुए आगे निकल गई। कंटेनर की टक्कर के बाद पुलिस की गाड़ी कुछ दूर घिसटती हुई चली गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल पुलिसकर्मियों को एसकेएमसीएच भेजा, जहां डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना में घायल डीएसपी पश्चिमी और ओपी प्रभारी को बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस वारदात के बाद पुलिस इलाके में पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गई है।सूचना मिलने तक आरोपी ड्राइवर और कंटेनर को नहीं पकड़ा जा सका है।

मृतकों के नाम....

1. वीश्वमोहन शर्मा, सैप जवान, गोलघर  एआर पथ पटना 

2. सिपाही फ़रमान अंसारी, चनपटिया बेतिया

3: सिपाही मुन्ना चौधरी, भभुआ वार्ड 6 जिला कैमूर 

4. हवलदार विजय चौधरी, पर्वता थाना जिला खगड़िया

5. एक अज्ञात है, उसकी पहचान नहीं हो सकी है.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.