मधुबनी, जासं। जिले में कोरोना संक्रमण की गति पर ब्रेक नहीं लगी है। जिले में शनिवार को कोरोना संक्रमण में 49 नए मामले सामने आए। कोरोना संक्रमित नए मरीजों में एक एसएसबी जवान, एक एसबीआई कर्मी, एक डाटा ऑपरेटर भी शामिल है। कोरोना की तीसरी लहर में शनिवार तक जिले में मिलने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 668 हो गई है। शुक्रवार तक यह संख्या 619 थी। शनिवार को कोरोना संक्रमण के सबसे अधिक 11 मामले झंझारपुर में सामने आए हैं। वहीं खजौली में चार, बेनीपट्टी में चार, मधवापुर में दो, रहिका में नौ, घोघरडीहा में दो और राजनगर में चार मामला सामने आया है। मधुबनी रेलवे स्टेशन पर शनिवार को छह कोरोना पाजिटिव मिले हैं। जबकि, सदर अस्पताल के फ्लू कार्नर पर जांच में सात कोरोना संक्रमित मिले हैं। हालांकि, तीसरी लहर में संक्रमित होने वाले 66 एसएसबी जवान कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हो चुके हैं।

छह रेल यात्री मिले कोरोना संक्रमित 

मधुबनी स्टेशन पर 73 रेल यात्रियों की जांच की गई। इसमें से छह रेल यात्री कोरोना संक्रमित मिले। वहीं सदर अस्पताल मधुबनी के फ्लू प्वांइट पर 117 लोगों की जांच की गई, जिसमें सात लोग कोरोना संक्रमित मिले।

खजौली में मिले चार नए संक्रमित

खजौली सीएचसी में शनिवार को 41 लोगों की हुई कोरोना जांच में चार व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव मिले। एलटी श्याम कुमार के अनुसार कुल 41 लोगों की एंटीजन कीट से जांच की गई जिनमें ठाहर, डाढ़ा एवं रामगाढा ग्राम के एक-एक व्यक्ति एवं सप्ता मधुबनी के एक व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव मिले।

झंझारपुर में मिला 11 नए संक्रमित

झंझारपुर प्रखंड क्षेत्र में 125 लोगों की एन्टीजन जांच में 11 लोगों का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। पॉजिटिव मिले लोगों में मुजफ्फरपुर, फलपरास एवं लौकही का एक-एक, झंझारपुर का चार, अंधराठाढ़ी का दो, लखनौर का दो व्यक्ति शामिल है। यह जानकारी पीएचसी झंझारपुर के चिकित्सक डॉ. कुणाल मिश्रा ने दी है।

घोघरडीहा में दो कोरोना वारियर्स पॉजिटिव 

पीएचसी घोघरडीहा में एलटी के पद पर पदस्थ पंकज कुमार व डाटा ऑपरेटर राकेश रौशन कोरोना पॉजिटिव हो गए है। इन्होंने एहतियातन शनिवार को अपना एंटीजन टेस्ट करवाया, जिसमें वह पॉजिटिव आए।

बेनीपट्टी में कोरोना संक्रमण के चार नए मामले 

बेनीपट्टी प्रखंड में शनिवार को जांच के बाद चार नए कोरोना संक्रमित मिले है। पीएचसी के स्वास्थ्य प्रबंधक राजेश रंजन ने बताया कि प्रखंड में चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है।

मधवापुर में फिर मिले दो लोग कोरोना संक्रमित

मधवापुर प्रखंड में शनिवार को सीएचसी में 102 लोगों की जांच में दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है। सीएचसी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. कामेश्वर महतो ने बताया कि 102 लोगों की रैपिड एंटिजन टेस्ट में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया साहरघाट के 28 वर्षीय एवं मधवापुर सीएचसी में कार्यरत 30 वर्षीय कर्मी संक्रमित पाए गए हैं।

राजनगर में एसएसवी जवान सहित चार नए लोग संक्रमित 

सीएचसी राजनगर में 31 लोगों की जांच की गई। इसमें एक एसएसबी जवान सहित चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए।

रहिका में कोरोना संक्रमण के नौ नए मामले 

रहिका में कोरोना संक्रमण के नौ नए मामले सामने आए हैं। रहिका में शनिवार को 180 लोगों की जांच की गई। जिसमें नौ लोग संक्रमित मिले।